ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊएलएलएम प्रवेश परीक्षा में 16 फीसदी अभ्यर्थी रहे गैर हाजिर

एलएलएम प्रवेश परीक्षा में 16 फीसदी अभ्यर्थी रहे गैर हाजिर

डॉ. शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में सोमवार को आयोजित एलएलएम की प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई। परीक्षा में करीब 16 फीसदी अभ्यर्थी परीक्षा में गैर हाजिर थे। परीक्षा चार कमरों...

एलएलएम प्रवेश परीक्षा में 16 फीसदी अभ्यर्थी रहे गैर हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 30 Jul 2018 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

डॉ. शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में सोमवार को आयोजित एलएलएम की प्रवेश परीक्षा शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई। परीक्षा में करीब 16 फीसदी अभ्यर्थी परीक्षा में गैर हाजिर थे। परीक्षा चार कमरों में सम्पन्न हुई।

हर वर्ष की तरह इस बार भी विश्वविद्यालय में व्यवसायिक कोर्सो में दाखिला के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई है। 28 जुलाई को बीएड सहित पांच व्यवसायिक कोर्सो की प्रवेश परीक्षा सम्पन्न हुई। सोमवार को एलएलएम के प्रवेश परीक्षा कराई गई। दोपहर करीब दो बजे प्रवेश परीक्षा एमेडमिक ब्लाक दो में शुरू हुई। परीक्षा कक्ष में जाने से पहले अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्रों की कड़ी जांच की गई। इसके लिए विश्वविद्यालय के चुनिंदा शिक्षकों को लगाया गया था। एलएलएम की 20 सीटों के लिए लगभग 135 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। सोमवार प्रवेश परीक्षा में 84 फीसदी अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता प्रो. देवेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रवेश परीक्षा का परिणाम एक सप्ताह में घोषित कर दिया जाएगा। इसके बाद बनी मेरिट के आधार पर ही दाखिला होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें