DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोंडा के 25 संपर्क मार्गों की हालत सुधारने को 10 करोड़ की मंजूरी मिली 

सूबे की योगी सरकार अब गांवों-देहात के विकास के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव से पहले खजाने का पिटारा खुला है। गोंडा जिले की 25 संपर्क मार्गों की बदहाल दुर्दशा सुधारने के लिए शासन से 10 करोड़ रुपए की‌ मंजूरी मिल चुकी है। 

उत्तर प्रदेश शासन के विशेष सचिव आरएनएस यादव ने डीएम कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव को विधानसभा करनैलगंज व सदर क्षेत्र की कुल 25 संपर्क मार्गों के लिए धनराशि जारी होने का पत्र भेजा है। इसमें साफतौर पर चेताया भी गया है कि स्वीकृत धनराशि का इस्तेमाल उसी प्रयोजन में किया जाए, जिसके लिए मंजूरी दी गई है। साथ ही इन कार्यों की भौतिक/वित्तीय प्रगति की समीक्षा लोक निर्माण की वेबसाइट से की जाएगी। 

बता दें गोंडा जिले की जिन 25 संपर्क मार्गों की दुर्दशा अब जल्द सुधरने वाली है। उसकी हालत बद से बदतर हो गई है। यहां ऐसा लगता है कि जैसे इन मार्गों पर गड्ढे नहीं वरन गड्ढों में मार्ग है। इस पर साधन से तो क्या पैदल चलना भी दूभर हो रहा है। कई बार इन मार्गों पर हादसे हुए हैं। जिनमें तमाम लोग घायल हुए हैं। इन‌ गांवों के जर्जर मार्गों की दुर्दशा सुधारे जाने की मांग इलाकाई लोग अर्से से कर रहे हैं। जिस पर विधायकों ने अपने-अपने इलाके की समस्या से प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को अवगत कराते हुए प्रस्ताव रखा था। जिसकी अब मंजूरी मिली है। इसमें करनैलगंज की सात और सदर ‌विधानसभा के हिस्से में 18 मार्ग के लिए धनराशि अवमुक्त हुई है। इसकी पुष्टि डीएम श्री श्रीवास्तव ने की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 crores sanctioned for improving the condition of 25 contact routes of Gonda