ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहिन्दू युवा वाहिनी के कथित महासचिव पर मुकदमा

हिन्दू युवा वाहिनी के कथित महासचिव पर मुकदमा

हजरतगंज कोतवाली में गुरुवार रात कानपुर के भागवताचार्य शिवाकांत त्रिवेदी ने हिंदू युवा वाहिनी का प्रांतीय महासचिव बताने वाले आशुतोष पाण्डेय के खिलाफ धोखाधड़ी व फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मुकदमा दर्ज...

हिन्दू युवा वाहिनी के कथित महासचिव पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 15 Jun 2018 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

हजरतगंज कोतवाली में गुरुवार रात कानपुर के भागवताचार्य शिवाकांत त्रिवेदी ने हिंदू युवा वाहिनी का प्रांतीय महासचिव बताने वाले आशुतोष पाण्डेय के खिलाफ धोखाधड़ी व फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मुकदमा दर्ज कराया है। भागवताचार्य का आरोप है कि आशुतोष ने कई मंत्रियों व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव एसपी गोयल का फर्जी लेटरपैड तैयार कर कानपुर के डीएम व एसएसपी से उनकी झूठी शिकायतें की। जांच में लेटरपैड के फर्जी मिलने पर डीजीपी के आदेश पर यह एफआईआर दर्ज की गई।

हजरतगंज इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही ने बताया कि कानपुर के इंदिरानगर में रहने वाले शिवाकांत ने आरोप लगाया है कि आशुतोष खुद को हिंदू युवा वाहिनी का प्रांतीय सचिव बताकर लोगों के साथ ठगी कर रहा है। उसने कई अन्य मंत्रियों के भी फर्जी लेटरपैड का इस्तेमाल किया है। उसने फर्जी हस्ताक्षर से एक शिकायती पत्र भेज कर भागवताचार्य की सुरक्षा फर्जी तरीके से लेने की बात कह उसे हटवाने की कोशिश तक की थी। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें