ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबीजेपी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक मुख्यालय पर विभिन्न विभागों का कैम्प लगा

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक मुख्यालय पर विभिन्न विभागों का कैम्प लगा

भारतीय जनता पार्टी के संगठन के कार्यकर्ताओं ने काकोरी ब्लॉक मुख्यालय में विभिन्न विभागों के सहयोग से कैंप लगवाए।इस कैंप में बिजली विभाग, समाज कल्याण विभाग, डूडा विभाग के, खाद एवं रसद विभाग के...

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक मुख्यालय पर विभिन्न विभागों का कैम्प लगा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 16 Jan 2019 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

काकोरी। हिन्दुस्तान संवाद

भारतीय जनता पार्टी के संगठन के कार्यकर्ताओं ने काकोरी ब्लॉक मुख्यालय में विभिन्न विभागों के सहयोग से कैम्प लगवाए। इसमें बिजली विभाग, समाज कल्याण विभाग, डूडा, खाद एवं रसद विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। कैम्प में काकोरी व आसपास के गांवों के लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। कैम्प में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करीब 1200 लोगों ने अपने प्रार्थना पत्र दिए । राशन कार्ड के लगभग 300 आवेदन आए। वहीं सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन के लिए 130 लोगों ने आवेदन किया। सैकड़ों लोगों ने अपने बिल सही कराकर बिल जमा किए।

काकोरी में कई पात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जिसकी शिकायत कई बार स्थानीय लोगों ने भारतीय जनता पार्टी संगठन व सांसद से की थी। इसको लेकर बीते दिनों क्षेत्रीय सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक जन चौपाल का आयोजन काकोरी कस्बा में किया था। इसमें सैकड़ों लोगों ने अपनी शिकायतें रखी थी। जिस पर सभी विभागों के कर्मचारियों को 17 तारीख को कैंप लगाकर लोगों की समस्याओं को निस्तारित करने का आदेश सांसद कौशल किशोर ने दिया था। जिस संबंध में बुधवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने कैंप लगाया। जिसका फायदा स्थानीय लोगों को मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें