DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर के जीजा को देख ठहाके लगाएंगे दर्शक

लोगों को गुत्थी, रिंकू भाभी, मशहूर गुलाटी बनकर हंसाने वाले हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर नया शो लेकर आ रहे है। शो का नाम 'कानपुर वाले खुरानाज' है। यह शो जीजा -साली के खट्टे-मीठे रिश्ते पर आधारित होगा। सुनील इस शो में जीजा बनकर आएंगे जिनकी छह सालियां भी हैं। शो में सुनील के साथ कुणाल खेमू,अली असगर, उपासना सिंह,अदा खान और सुगंधा मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। निदेशक फरा खान भी शो में पड़ोसी के किरदार में नजर आएंगी। यह शो पंद्रह दिसंबर को ऑन एयर होने जा रहा है। सुनील इस शो में डबल रोल में दिखेंगे। अपनी सास का किरदार सुनील खुद ही करेंगे। शनिवार को हुई प्रेसवार्ता के दौरान सुनील ने अपने नए शो की खासियत साझा की।

उत्तर भारतीय जीजा होते हैं खास

कानपुर खुरानाज में सुनील का किरदार उत्तर भारतीयों के व्यवहार से मेल खाता है। सुनील ने बताया जीजा नाम के रिश्तेदार अपने ससुराल के हीरो होते हैं,जब भी वे ससुराल जाते हैं वहां की कमियां गिनाने से नहीं चूकते। उसी से प्रेरणा लेकर किरदार को बनाया गया है। किरदार के लिए उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर को चुना गया। सुनील ने बताया कि नए शो में आम जिंदगी के हास्य किस्सों को जोड़ने की कोशिश की गई है। शादियों में जीजा अपने ससुराल में गलती करने पर सबको डांटते नजर आते हैं,सबको इस बात की चिंता होती है कि कहीं वे नराज न हो जाएं। जीजा को घर के कार्यक्रमों में हर चीज का श्रेय लेना होता है। साथ ही उन्हें बिन मांगी राय देने की आदत होती है। हर स्थिति में जीजा की सलाह लेना बेहद जरूरी होता है। सुनील का किरदार भी शो में इन परिस्थितियों में देखा जाएगा।

लोगों को हंसाना सबसे मुश्किल काम है

सुनील ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि बतौर हास्य अभिनेता उनका काम बिलकुल भी आसान नहीं है। लोगों को हंसाना सबसे मुश्किल काम है। जब भी सुनील कोई शो कर रहे होते हैं तो सामने मौजूद दर्शकों की प्रतिक्रिया से अंदाजा लगा लेते हैं कि वे लोगों को हंसाने में कितने सफल हुए हैं। “जब मुझे हंसने का मन करता है तो मैं खुद को ही देखता हूं ,मैं कह सकता हूं कि मैं अपना फेवरेट हूं” सुनील ग्रोवर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: