DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेबी शो में दिया पर्यावरण संरक्षक का संदेश

जब नन्हा पेड़ खुद चलकर पर्यावरण को बचाने का संदेश दे तो कितना खूबसूरत दृश्य होगा। शनिवार को किड्स कैसल स्कूल के बच्चों के लिए बेबी शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने रंग-बिरंगी वेशभूषाओं में बेबी शो किया। राजिस्थानी और कश्मिरी लड़की, दुलहन, नेता, दूधवाला, परी, स्पाइडरमैन बनकर बच्चों ने किरदारों को बखूबी निभाया। कार्यक्रम में टीचरर्स,पैरेंटस और बच्चों ने मिलकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया। स्कूल की निदेशक राशी राय,अभिशेक राय,आरएल राय और विरेन्द्र कुमार राय मौजूद रहे।

कागज से बनी वेशभूषा से दिखाया प्लास्टिक बैन

बेबी शो के दौरान पर्यावरण से प्रेरित वेशभूषाएं देखने को मिली। तोता, फूल, पेड़ बनकर बच्चों ने पर्यावरण को याद किया। मिनाया तिवारी ने कागज से बनी वेशभूषा को पहनकर प्लास्टिक न इस्तेमाल करने का संदेश दिया। पर्यावरण के लिए प्लास्टिक खतरनाक साबित हो सकता है। आजकल बाजार में कागज के पैकेट मिल रहे हैं जिनका इस्तेमाल फिलहाल नहीं किया जा रहा है। पॉलीथीन बैन होने के बावजूद भी हम पॉलीथीन को बढ़ावा दे रहे हैं। म्रिनाया को बेस्ट ड्रेस का खिताब भी दिया गया।

शीर्षक और पुरस्कार पाकर चमकी नन्हीं आंखें

त्रीजल को चार्मिंग बेबी का पुरस्कार मिला,इशानवी को एक्टिव बेबी का शीर्षक मिला। अर्जित को सबसे प्यारी मुस्कान का शीर्षक दिया गया। म्रिनाया को सबसे अच्छी वेशभूषा के लिए पुरस्कार मिला। उन्नायन शुक्ला को सबसे खूबसूरत आंखों का शीर्षक दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: