अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोरेटो कान्वेंट की प्रिंसिपल ने अभिभावक से फोन पर मांगी माफी

- सात तारीख को अभिभावक ने स्कूल की प्रिंसिपल के खिलाफ उपमुख्यमंत्री ने की थी शिकायत

- उपमुख्यमंत्री के आदेश पर डीएम ने दो सदस्यीय गठित की थी जांच कमेटी

- माफी मांगने के बाद अभिभावक ने कार्रवाई न करने के लिए एसीएम को लिखा पत्र

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

लोरेटो कान्वेंट इंटर कॉलेज में अभिभावक से हुई अभद्रता के मामले में सोमवार को प्रिंसिपल ने अभिभावक से फोन पर माफी मांग ली है। अब पीड़ित अभिभावक ने कार्रवाई न करने के लिए एसीएम प्रथम को पत्र लिखा है।

विभूति खंड नीलम अग्रवाल की बेटी लोरेटो में पढ़ती है। बीती तीन तारीख को नीलम बेटी को छोड़ने के लिए स्कूल गईं थी। इस दौरान उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर अंजुमन से भारी बस्ते की शिकायत की थी। इसको लेकर नीलम की प्रिंसिपल से बहस हुई थी। आरोप है कि प्रिंसिपल ने उनके साथ अभद्रता की थी। नीलम ने सात तारीख को इसकी शिकायत उपमुख्मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए उपमुख्मंत्री के निर्देश पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने दो सदस्यीय टीम गठित टीम बनाकर जांच बैठाई थी।

सोमवार को जांच कमेटी के साथ स्कूल की प्रिंसिपल को पेश होना था। नीलम के मुताबिक उसके पहले प्रिंसिपल ने उन्हे फोन कर अपनी गलती स्वीकार की और माफी मांगी। इसके बाद नीलम ने कार्रवाई न करने के लिए एसीएम प्रथम को पत्र लिखा। नीलम का कहना है कि प्रिंसिपल को अपनी गलती का अहसास हुआ है, इसलिए अब वह आगे इसमें कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल ने आश्वासन दिया है कि भविष्य में उनके साथ के अलावा अन्य किसी भी अभिभावक के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार नहीं करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: