ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश ललितपुरदो वाहन चोर गिरफ्तार, 02 कार, 06 बाइक, 03 स्कूटी बरामद

दो वाहन चोर गिरफ्तार, 02 कार, 06 बाइक, 03 स्कूटी बरामद

फोटो- 2, 3कैप्सन- पुलिस अभिरक्षा में दोनों बदमाश, बदमाशों की निशानदेही पर बरामद वाहनदो वाहन चोर गिरफ्तार, 02 कार, 06 बाइक, 03 स्कूटी बरामदमुहल्ला...

दो वाहन चोर गिरफ्तार, 02 कार, 06 बाइक, 03 स्कूटी बरामद
हिन्दुस्तान टीम,ललितपुरMon, 24 Jun 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो- 2, 3

कैप्सन- पुलिस अभिरक्षा में दोनों बदमाश, बदमाशों की निशानदेही पर बरामद वाहन

दो वाहन चोर गिरफ्तार, 02 कार, 06 बाइक, 03 स्कूटी बरामद

मुहल्ला आजादपुरा नयी बस्ती से सदर पुलिस ने आरोपितों को दबोचा

आरोपित काफी समय से वाहन चोरी की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम

ललितपुर,संवाददाता। वाहन चोरी की बढ़ रही घटनाओं के बीच कोतवाली सदर पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मुहल्ला आजादपुरा चौकी नयी बस्ती से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस को 02 कारें, 06 बाइकें और तीन स्कूटी बरामद हुईं।

पिछले काफी दिनों से कोतवाली सदर क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ गयी थीं। बदमाश एक के बाद एक वाहन पर हाथ साफ कर रहे थे। वहीं तमाम प्रयासों के बावजूद पुलिस बदमाशों को दबोच नहीं पा रही थी। सोमवार को कोतवाली पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में लगी थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो वाहन चोर आजादपुर चौकी नई बस्ती के पास मौजूद हैं। आनन फानन में पुलिस दल ने बताए स्थान पर छापेमारी करके दो आरोपितों को दबोच लिया। दोनों ने अपने नाम बलवन्त सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी डैम रोड आजादपुरा, लालू कुशवाहा पुत्र हरीराम निवासी शिवनगर थाना बताया। दोनों आरोपितों के कब्जे से चोरी की 02 कारें, 06 मोटरसाइकिलें, और 03 स्कूटी बरामद हुई। बरामदगी के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement