ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश ललितपुरमहिला के घर का गेट तोड़ा, की गाली गलौज

महिला के घर का गेट तोड़ा, की गाली गलौज

महिला के घर का गेट तोड़ा, की गाली गलौजपीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमाललितपुर। थाना पाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बछलापुर में एक महिला का...

महिला के घर का गेट तोड़ा, की गाली गलौज
हिन्दुस्तान टीम,ललितपुरThu, 13 Jun 2024 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला के घर का गेट तोड़ा, की गाली गलौज

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ललितपुर। थाना पाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बछलापुर में एक महिला का विवाद कुछ व्यक्तियों से हो गया। जिसके चलते विपक्षियों ने महिला के घर का गेट तोड़ा और उसके साथ गाली गलौज तथा मारपीट की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई प्रारंभ कर दी।

ग्राम बछलापुर निवासी प्रीति पत्नी राजेंद्र परिहार ने थाना पाली पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि दिनांक 11 जून को शाम 6.00 बजे वह अपने घर के कामकाज में व्यस्त थी। इसी समय गांव में रहने वाले जगपाल पुत्र प्रकाश शराब के नशे में उसके दरवाजे पर आया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने उसे थप्पड़ मार दिया। फिर अपनी मां नर्मदा और भाई डब्बू के साथ मिलकर उसके घर का गेट तोड़ दिया और जमकर अभद्रता कर बर्तन फेंक दिए। उसके साथ सरेआम मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गयी। थाना पाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर सभी नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।