ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश ललितपुरपाली रेप कांड: आरोपित इंस्पेक्टर 56 घंटे की रिमांड पर

पाली रेप कांड: आरोपित इंस्पेक्टर 56 घंटे की रिमांड पर

ललितपुर, संवाददाता। अपर पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर गठित एसआईटी ने पाली थाने में गैंगरेप पीड़िता से दुष्कर्म के मामले की जांच तेज कर दी है।...

पाली रेप कांड: आरोपित इंस्पेक्टर 56 घंटे की रिमांड पर
हिन्दुस्तान टीम,ललितपुरFri, 13 May 2022 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ललितपुर, संवाददाता।

अपर पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर गठित एसआईटी ने पाली थाने में गैंगरेप पीड़िता से दुष्कर्म के मामले की जांच तेज कर दी है। आरोपित इंस्पेक्टर को कोर्ट से 56 घंटे की रिमांड पर लेकर शुक्रवार सुबह नौ बजे पुलिस पूछताछ के लिए उसे अपने साथ पाली थाने ले गई। पुलिस अफसरों ने दुष्कर्म पीड़िता किशोरी से भी बात की।

पाली थाने में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी के साथ रेप के मामले की उच्चस्तरीय जांच शुरू हो गई है। एडीजी के निर्देश पर गठित एसआईटी ने कोर्ट में में प्रार्थना पत्र दाखिल कर रेप के आरोपित इंस्पेक्टर से पूछताछ के लिए कस्टडी रिमांड मांगा था। न्यायालय ने अर्जी मंजूर करते हुए 13 मई की सुबह नौ बजे से 15 मई की शाम पांच बजे तक 56 घंटे की रिमांड दे दी। आदेश मिलते ही एसआईटी ने आरोपित इंस्पेक्टर को अभिरक्षा में लेकर पाली थाने ले गई। निलंबित इंस्पेक्टर से पूछताछ के बाद थाने का मालखाना, पुरानी रसोई, आवास आदि का बारीकी से निरीक्षण किया।

इस मौके पर तमाम साक्ष्य भी जुटाए गए। टीम के सदस्यों ने थाना छोड़कर भागने में इस्तेमाल वाहन व सहयोगियों के संबंध में भी जानकारी ली। हालांकि आरोपित इंस्पेक्टर टीम को गुमराह करने का प्रयास करता रहा। इस बीच दुष्कर्म पीड़िता किशोरी को थाने बुलाया और उससे घटनाक्रम की जानकारी ली। उसके बताए अनुसार टीम घटनास्थल पर गई। बारीकी से छानबीन की। किशोरी की जानकारी पर टीम ने आरोपित इंस्पेक्टर से कई सवाल किए। किशोरी व आरोपित इंस्पेक्टर का कई बार आमना सामना भी हुआ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें