ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश ललितपुरवर्णी चौराहे के पास जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमला

वर्णी चौराहे के पास जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमला

वर्णी चौराहे के पास जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमलाहमलावरों ने सरेराह की मारपीट, सरिया से फोड़ा सिर और तोड़ा हाथपूर्व राज्यमंत्री और उनके पुत्र के खिलाफ...

वर्णी चौराहे के पास जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,ललितपुरFri, 14 Jun 2024 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्णी चौराहे के पास जमीन कारोबारी पर जानलेवा हमला

हमलावरों ने सरेराह की मारपीट, सरिया से फोड़ा सिर और तोड़ा हाथ

पूर्व राज्यमंत्री और उनके पुत्र के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा

ललितपुर। बीती देर रात्रि शहर के व्यस्ततम् वर्णी कालेज चौराहे के पास नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी सवार जमीन कारोबारी पर सरेराह जानलेवा हमला कर दिया। लोहे की रॉड से पहले सिर पर कई प्रहार किए फिर हाथ तोड़कर फरार हो गए। घायल को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको मेडिकल कालेज भेज दिया। पीड़ित के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व राज्यमंत्री व उनके पुत्र सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बीती 13 जून की देररात करीब 10.00 बजे अतुल जैन पुत्र सूरजमल जैन अपनी दुकान से घर मोहल्ला आजादपुर एक्टिवा पर सवार होकर जा रहा था। अभी वह वर्णी चौराहे के पास पहुंचा ही था कि यहां पहले से मौजूद मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश दो और पैदल तीन बदमाशों ने उसको घेर लिया। गाली गलौज करते हुए हमलावरों ने कारोबारी के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने लोहे की राड से उसके सिर पर कई प्रहार किए, जिससे वह लहूलुहान हो गया। इस बीच बदमाशों ने उसका एक हाथ भी तोड़ दिया। हमले के दौरान अतुल चीखता चिल्लाता मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई भी व्यक्ति उसके पास तक नहीं गया। इस बीच हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इसके बाद सूचना पर क्षेत्राधिकार सदर अभय नारायण राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल कारोबारी को उठाकर तत्काल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। पीड़ित के भाई मनोज कुमार जैन पुत्र सूरजमल जैन निवासी आजादपुरा की तहरीर पर कोतवाली सदर पुलिस ने पूर्व राज्यमंत्री वीरेंद्र सिंह बुंदेला उनके पुत्र पवन सिंह बुंदेला के साथ दो नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। रिपोर्ट लिखने के बाद पुलिस अफसर एक्शन में आ गए और पूर्व राज्यमंत्री के घर में जाकर पड़ताल की। पुलिस घटनास्थल व आस पास सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

बाक्स

राज्यमंत्री के घर गए एएसपी, ले गए कोतवाली

ललितपुर। घटनाक्रम के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पूर्व राज्यमंत्री के आवास पर जाकर उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और सदर कोतवाली ले गए। कई घंटे तक चली पूछताछ के बाद पूर्व राज्यमंत्री को छोड़ दिया गया।

बाक्स

दो दिन पूर्व भी हुआ था विवाद

ललितपुर। पीड़ित अतुल जैन का जमीनों की खरीद फरोख्त को लेकर पूर्व राज्यमंत्री से विवाद चल रहा था। उसने पूर्व राज्यमंत्री पर घर बुलाकर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement