ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

पलिया-भीरा रोड पर ट्रक यूनियन के पास ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के...

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 23 Jan 2022 03:22 AM

पलियाकलां-खीरी।

पलिया-भीरा रोड पर ट्रक यूनियन के पास ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पलिया कोतवाली क्षेत्र के गांव अतरिया निवासी आकाश (18) पुत्र विनोद कश्यप शुक्रवार की शाम बाइक से काम निपटाकर पलिया से घर जा रहा था। बताया जाता है कि अभी वह ट्रक यूनियन के सामने पहुंचा ही था कि गन्ने की ट्राली और अज्ञात कार के बीच में आ जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि गत दिनों आई भीषण बाढ़ के चलते पलिया चीनी मिल से लेकर शारदा पुल तक सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इससे लोगों का पैदल चलना तक दूभर है। इसी टूटी सड़क में फंसकर बाइक सवार आकाश पुत्र विनोद कुमार कश्यप निवासी अतरिया की घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गन्ने के ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है। जबकि कार सवार भागने में सफल रहा।

epaper