ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीसबसे पहले सपा ने खोल दिए पत्ते, नामों का एलान

सबसे पहले सपा ने खोल दिए पत्ते, नामों का एलान

समाजवादी पार्टी ने पीलीभीत में नगर पालिका और नगर पंचायत में निकाय चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान सबसे पहले कर...

सबसे पहले सपा ने खोल दिए पत्ते, नामों का एलान
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 20 Apr 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी ने पीलीभीत में नगर पालिका और नगर पंचायत में निकाय चुनाव के लिए अध्यक्ष पद के अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान सबसे पहले कर दिया। पीलीभीत सदर में नगर पालिका पीलीभीत के प्रत्याशी पद पर नसरीन अंसारी के नाम पर अंतिम मुहर लगाई गई है।

पार्टी कार्यालय में सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पीलीभीत की नगर पालिका परिषद के लिए सपा ने नसरीन अंसारी पत्नी नफीस अहमद अंसारी, पूरनपुर में मुज़फ्फर अहमद उर्फ़ हाजी लाडले व बीसलपुरनगर पालिका में रेहाना पत्नी नूर अहमद अंसारी के नाम का एलान किया है। नौगवां पकडिया नगर पंचायत में वर्तिका सक्सेना पत्नी संदीप सक्सेना, नगर पंचायत न्यूरिया में शाज़िया पत्नी साबिर हसन, नगर पंचायत जहानाबाद एजाज़ अहमद पूर्व चेयरमैन, नगर पंचायत बरखेड़ा जमील अहमद पूर्व चेयरमैन पर सपा ने दांव खेला है। बता दें कि नसरीन के शौहर नफीस अहमद अंसारी पूर्व मे नगर पालिका को चुनाव लड़ चुके हैं। जबकि बीसलपुर में रेहाना के शौहर नूर अहमद अभी निवर्तमान चेयरमैन रहे हैं। जिलाध्यक्ष ने बताया कि शेष तीन गुलड़िया भिंडारा, कलीनगर व बिलसंडा के लिए जल्द ही प्रत्याशियों के नामों का एलान होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें