ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलगातार 90 घंटे तक स्पीच देने का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यतीश

लगातार 90 घंटे तक स्पीच देने का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यतीश

113 घंटे लगातार पढ़ने का रिकॉर्ड तोड़ चुके यतीश शुक्ला अब लगातार 90 घंटे तक भाषण देने का रिकॉर्ड भी तोड़ेंगे। ये रिकॉर्ड अभी नेपाल के नाम दर्ज...

लगातार 90 घंटे तक स्पीच देने का रिकॉर्ड तोड़ेंगे यतीश
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 18 Dec 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

113 घंटे लगातार पढ़ने का रिकॉर्ड तोड़ चुके यतीश शुक्ला अब लगातार 90 घंटे तक भाषण देने का रिकॉर्ड भी तोड़ेंगे। ये रिकॉर्ड अभी नेपाल के नाम दर्ज है। इसको तोड़ने के लिए यतीश 5 जनवरी से 10 जनवरी के बीच कृष्णा मैरिज लॉन में लगातार भाषण देंगे। यतीश के भाषण पर गिनीज बुक आफ रिकार्ड भी ऑनलाइन नजर रखेगा। गोला के रहने वाले यतीश शुक्ला ने अभी सितंबर माह में 113 घंटे लगातार पढ़ने का रिकॉर्ड तोड़ा है। ये रिकॉर्ड भी पहले नेपाल के नाम था। अब इसे यतीश ने अपने और भारत के नाम कर लिया है। इस रिकॉर्ड के बाद यतीश 90 घंटे लगातार भाषण देने के रिकॉर्ड को तोड़ने की तैयारी में है। ये रिकॉर्ड भी अभी नेपाल के पास है। इसको नेपाल के काठमांडू में रहने वाले अनंता केशी ने 31 अगस्त 2018 को बनाया है।

इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने के लिए यतीश 5 जनवरी से 10 जनवरी के बीच लखीमपुर शहर के कृष्णा मैरिज लॉन में लगातार 90 घंटे से ज्यादा भाषण देंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन हरि माया पब्लिक स्कूल के प्रबंधक शरद गुप्ता कर रहे हैं। शरद गुप्ता ने बताया कि इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए यतीश को बिना रुके 90 घंटे तक भाषण देना है। गिनीज बुक आफ रिकार्ड भी इस पर ऑनलाइन नजर रखेगा। इस कार्यक्रम की तैयारियां तेजी से शुरू हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें