DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पढ़ने में अपना ही विश्व रिकार्ड तोड़ेंगे यतीश

पढ़ने में अपना ही विश्व रिकार्ड तोड़ेंगे यतीश

जिले के यतीशचंद्र शुक्ला पढ़ने और भाषण देने में नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे। वे अपना ही विश्व रिकार्ड तोड़ने के लिए छह जुलाई से ग्यारह जुलाई तक निरंतर पढ़ेंगे। इसमें उनके सहयोग के लिए जिले के तमाम समाजसेवी आगे आए हैं। इस दौरान यतीशचंद शुक्ला के साथ विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थी भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए रहेंगे।शहर के एक रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेसवार्ता में यतीशचंद्र शुक्ला ने बताया कि छह जुलाई से वे अपना ही विश्व रिकार्ड तोड़ने के लिए शहर के विलोबी मेमोरियल हाल के मैदान में पढ़ने का कार्यक्रम शुरू करेंगे। इसमें वे भारत के विभिन्न लेखकों की रचनाएं पढ़ेंगे।

इसके लिए उन्हें देश भर से पुस्तकें प्राप्त हुई हैं। इसमें चित्तौड़गढ़ के राजकुमार जैन, राजन की मन के जीते जीत है, पेड़ लगाओ आदि विसंभर शुक्ला की दृगों में एक समुंदर अंजलि खेर की शतरंज और जीवन प्रबंध जैसी पुस्तकें पढ़ेंगे। इस कार्यक्रम के लिए समाजसेवी रमेश अग्रवाल, जेसीटी परिवार, कपिलश फाउंडेशन, अजय आगा, रोटरी क्लब लखीमपुर, वाईडी कालेज के डीएन मालपानी,सेठ एमआर जैपुरिया स्कूल, फ्रेंड्स फार एवर ग्रुप, अजमानी इंटर नेशनल स्कूल,डॉ. वीवी धूरिया, डॉ. पीके गुप्ता,शरद वाजपेयी, वाजपेयी ट्रैवेल, मीनाक्षी अग्रवाल, सरस्वती विद्यानिकेतन गोला,नानकचंद वर्मा, द्वारिका प्रसाद रस्तोगी सहित तमाम लोग सहयोग करेंगे।

कार्यक्रम की निगरानी के लिए गिनीज बुक आफ वल्र्ड रिकार्ड के प्रतिनिधि आनलाइन कार्यक्रम की निगरानी करेंगे। कार्यक्रम छह जुलाई को सुबह सात बजे शुरू होगा। इसमें यतीशचंद शुक्ला अपने लगातार 123 घंटे पढ़ने का रिकार्ड तोड़ने का प्रयास करेंगे। प्रेसवार्ता में यतीशचंद शुक्ला के अलावा रमेश अग्रवाल, डा. अजय आगा, शिप्रा खरे, पारुल गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yatish will break his own world record in reading