ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर में जंगली जानवर की दहशत, दो बकरियों को बानाया निवाला

लखीमपुर में जंगली जानवर की दहशत, दो बकरियों को बानाया निवाला

रात  को फिर कस्बा सिकंद्राबाद के गांव मूड़ा दीक्षित निवासी किसान के घर के बाहर बंधी दो बकरियों को जंगली जानवर ने निवाला बना लिया।  ग्रामीणों में बाघ की नाम से दहशत बना हुई है।महेशपुर वन...

लखीमपुर में जंगली जानवर की दहशत, दो बकरियों को बानाया निवाला
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीTue, 28 Jan 2020 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रात  को फिर कस्बा सिकंद्राबाद के गांव मूड़ा दीक्षित निवासी किसान के घर के बाहर बंधी दो बकरियों को जंगली जानवर ने निवाला बना लिया।  ग्रामीणों में बाघ की नाम से दहशत बना हुई है।महेशपुर वन रेंज के बन चौकी बेलहरी क्षेत्र के ग्राम मूड़ा पासी निवासी किसान मिश्री लाल भार्गव के घर के बाहर बंधी करीब आठ बकरियों को चार दिन पूर्व अज्ञात जंगली जानवर उठा ले गया था।

सुबह खेतों पर बकरियों के अध खाये शव पाये गये थे। जिसके बाद ग्रामीणों में बाघ के नाम की दहशत बनी हुई है। लोग खेतों पर जाते समय झुंड बनाकर जाने पर मजबूर हैं। वहीं एक दिन पहले कस्बा सिकंद्राबाद निवासी दो ग्रामीणों के घर के बाहर बंधी दो बकरियों को जंगली जानवर उठा ले गया था। सुबह खेतों पर बकरियों के अवशेष पाये गये थे। घटना की जानकारी होते ही कर वन चौकी बेलहरी के वन दरोगा मिठाई लाल वर्मा मौके पर पहुंच कर पग चिंन्ह देख कर किसी जंगली जानवर के होने की पुष्टि की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें