DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौमौसम ने ली करवट, झमाझम बारिश, मिली राहत

मौमौसम ने ली करवट, झमाझम बारिश, मिली राहत

1 / 2मंगलवार सुबह मौसम ने अचानक करवट ली। तेज हवा के बीच हुई बारिश हुई जिस कारण गर्मी से लोगों को राहत मिली है। इस दौरान कई जगह आंधी आयी है और कुछ जगह ओले भी गिरे हैं। बारिश ने गन्ना किसानों के चेहरे पर...

मौमौसम ने ली करवट, झमाझम बारिश, मिली राहत

2 / 2मंगलवार सुबह मौसम ने अचानक करवट ली। तेज हवा के बीच हुई बारिश हुई जिस कारण गर्मी से लोगों को राहत मिली है। इस दौरान कई जगह आंधी आयी है और कुछ जगह ओले भी गिरे हैं। बारिश ने गन्ना किसानों के चेहरे पर...

PreviousNext

मंगलवार सुबह मौसम ने अचानक करवट ली। तेज हवा के बीच हुई बारिश हुई जिस कारण गर्मी से लोगों को राहत मिली है। इस दौरान कई जगह आंधी आयी है और कुछ जगह ओले भी गिरे हैं। बारिश ने गन्ना किसानों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। यह समय गन्ने की पौध में पानी लगने का है।

बारिश ने किसानों का काम आसान कर दिया है। वहीं आम, जामुन की फसल को भारी नुकसान हुआ है।पिछले कई दिनों से आसमान से बरस रही आग के बीच मंगलवार सुबह मौसम ने अचानक रंग बदला और आसमान में बादल छा गए। सुबह दस बजे तेज हवा व आंधी के साथ-साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई। उसके बाद तेज बारिश होने लगी। इसके साथ छोटे-छोटे ओले भी गिरने लगे। बारिश से तापमान में गिरावट आई है।

सोमवार को दिन में तेज धूप होने से गर्मी बढ़ी हुई थी। लोग गर्मी से बेहाल रहे। इस बीच मंगलवार सुबह अचानक आसमान में काली घटाएं छाने लगी। कुछ मिनटों में ही आसमान काले-सफेद बादलों से ढक गया और लोगों को तेज धूप से राहत मिली। बरसात होने पर लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की। कुछ स्थानों पर युवाओं ने बरसात का लुत्फ उठाया। ठंडी हवा चली एवं मौसम खुशनुमा बना रहा। लेकिन जहां गर्मी से थोड़ी राहत मिली वहीं कहीं-कहीं जल जमाव से भी परेशानी हुई। हालाकिं गन्ने की फसल की प्यास इस बारिश ने बुझा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Weather change, rain, mixed relief