DA Image
21 अक्तूबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

कस्बे में जलभराव, एसडीएम के यहां पहुंचें लोग

कस्बे में जलभराव, एसडीएम के यहां पहुंचें लोग

कस्बे में जल निकासी के बेहतर इंतजाम न होने के कारण कई मोहल्लों में बरसात का पानी जमा हो जाता है। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड 6 के लोग शिकायत लेकर एसडीएम के पास पहुंच गए। एसडीएम व बीडीओ ने लोगों को जलभराव से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है।

ग्राम पंचायत मितौली की वार्ड संख्या 6 के लोग सोमवार दोहपर एसडीएम आफिस पहुंच गए। एसडीएम दिग्विजय कुमार सिंह को दिए गए शिकायती पत्र में बताया गया है कि पिछले सप्ताह हुई बरसात का पानी अभी भी मोहल्लों में लोगों के घरों व रास्तों पर जमा है। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जहां बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है वहीं लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है।

आरोप है कि जल निकासी के लिए बने नाले को लोगों ने मिट्टी डालकर बंद कर दिया है और उस पर फसल उगा रहे है। इससे लोग काफी परेशान है। एसडीएम को प्रार्थना पत्र देने के साथ ही लोगों ने बीडीओ को भी प्रार्थना पत्र दिया है। बीरपाल, परवेज, शिवशंकर, छविनाथ, बिन्दरी, कमलेश, रामहेत, गयादीन, कलावती, दीपेंद्र मौर्य, गुड्डी, विक्रम, असलम, कुलदीप, पवन, सोहन, शबाना आदि ने जल भराव की दिक्कत से निजात दिलाने को आवाज बुलंद की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Waterlogging in the town people arrive at SDM