ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबीसलपुर में अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बीसलपुर में अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

निजी क्षेत्र की कंपनी के अभिकर्ताओं ने मांगों को लेकर तहसील कार्यालय पर नारेवाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को ज्ञापन...

बीसलपुर में अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 12 Mar 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी क्षेत्र की कंपनी के अभिकर्ताओं ने मांगों को लेकर तहसील कार्यालय पर नारेवाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को ज्ञापन देकर न्याय दिलाये जाने की मांग की।
बीसलपुर तहसील कार्यालय पर बड़ी संख्या में अभिकर्ता एकत्रित हुए। नारेवाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से गृहमंत्री को दिये ज्ञापन में कहा कि जमाकर्ताओं का बिगत कई बर्षों से भुगतान राशि परिपक्त होने के बावजूद भी शाखा कार्यालय द्वारा भुगतान नहीं किया जा रहा है। तीन वर्ष से सभी कार्यालय बंद हैं। माह जुलाई 2023 में सेंटर रजिस्ट्रार सहकारिता विभाग द्वारा गृहमंत्री के आदेश पर एक पोर्टल लांच किया गया था। जिसमें पीड़ित जमाकर्ताओं द्वारा आनलाइन भुगतान हेतु आवेदन किया गया। आठ माह बीत जाने के बाद भी जमाकर्ताओं का भुगतान नहीं किया जा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में धर्मेन्द्र राठौर, राकेश कुमार, गणेश दत्त, श्याम बहादुर शर्मा, अकरम शाह, सोनपाल, अनिल कुमार कई अभिकर्ता शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें