ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबिजली कटौती पर भड़के ग्रामीण, किया प्रदर्शन

बिजली कटौती पर भड़के ग्रामीण, किया प्रदर्शन

औरंगाबाद पावर हाउस से दी जाने वाली बिजली गांधीनगर लाखन तिराहे चपरतला में आए दिन खराब रहती है। इससे नाराज उपभोक्ताओं ने मंगलवार को गांव में जोरदार...

बिजली कटौती पर भड़के ग्रामीण, किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 15 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चपरतला। औरंगाबाद पावर हाउस से दी जाने वाली बिजली गांधीनगर लाखन तिराहे चपरतला में आए दिन खराब रहती है। इससे नाराज उपभोक्ताओं ने मंगलवार को गांव में जोरदार प्रदर्शन किया।
चपरतला ग्राम पंचायत के गांधीनगर को औरंगाबाद पावर हाउस से बिजली दी जाती है।गर्मी के मौसम में भी बिजली आए दिन खराब ही रहती है। इससे ग्रामीणों में काफी दिनों से आक्रोश दिख रहा था। जो मंगलवार को भड़क उठा।ग्रामीणों को गर्मी के मौसम में रातें काटना मुश्किल पड़ रहा है। कई दिनों से खराब चल रही बिजली को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। लोगों ने बताया कि शिकायत के बाद भी जिम्मेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। आरोप है कि शिकायत पर लाइन मैन जैसे तैसे लाइन चालू कर देता है। इसके एवज में ग्रामीण चंदा कर उसको मेहनताना देते हैं। लेकिन जर्जर तारों की वजह से आए दिन दिक्कतें बनी रहती है। तमाम शिकायतों के बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। इससे लोगों में नाराजगी है। औरंगाबाद जेई सतीश मौर्य ने बताया कि सरकारी लाइन के बाद उपभोक्ताओं ने तथ्यों को छिपाकर पूर्व में कनेक्शन करा लिया है। 5- 6 सौ मीटर तक केबल डाल रखा है। उनकी केवल शॉर्ट होने से एमसीबी गिर जाती है। फ्यूज टूट जाते हैं। इसलिए सप्लाई बाधित रहती है। इसके लिए प्रयासरत हूं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।