ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीजुएं में हारे पैसों के विवाद में हुई थी वीरपाल की हत्या

जुएं में हारे पैसों के विवाद में हुई थी वीरपाल की हत्या

जुए में हारे पैसों के विवाद में वीरपाल की हत्या की गई थी। हत्या कर आरोपियों ने उसके शव को झाड़ियों में ठिकाने लगा दिया। जहां उसके आधे शव को कुत्तों...

जुएं में हारे पैसों के विवाद में हुई थी वीरपाल की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 24 Mar 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर खीरी।

जुए में हारे पैसों के विवाद में वीरपाल की हत्या की गई थी। हत्या कर आरोपियों ने उसके शव को झाड़ियों में ठिकाने लगा दिया। जहां उसके आधे शव को कुत्तों ने खा लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के पास से मृतक का मोबाइल और आला कत्ल राड बरामद हुआ है। एसपी विजय ढुल ने खुलासा करने वाली टीम को 15 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

एसपी विजय ढुल ने बताया कि शहर से सटे गांव लाहौरी नगर सरैया में रहने वाले वीरपाल का शव वही गांव के बाहर झाड़ियों से बरामद हुआ था। उसके शव को जानवरों में खा लिया था। जिससे उसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण साफ नहीं हो पाया था। लेकिन बाद में घर वालों ने कुछ लोगों पर उसकी हत्या करने का शक जाहिर किया और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी ने सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा की अगुवाई में कोतवाली पुलिस की टीम का गठन किया। जो जांच कर रही थी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने पाया कि घटना वाले दिन वीरपाल ने कमलेश निवासी लाहौरी नगर के साथ जुआ खेला। जुए में वीरपाल ने 500 रुपए जीत लिए। बाद में कमलेश अपने पैसे वीरपाल से मांगने लगा। वीरपाल ने जब उसको पैसे नहीं दिए। तो दोनों में विवाद हो गया। विवाद में कमलेश ने वीरपाल के सिर पर राड से वार कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। कमलेश में रामदर्शन पांडेय निवासी राजापुर मंडी के पीछे और अंकित वर्मा निवासी भानपुर थाना कोतवाली सदर के साथ मिलकर उसके शव को झाड़ियों में ठिकाने लगा दिया। जहां उसके शव को कुत्तों ने खा लिया। घटना के करीब चार दिन बाद उसके शव को झाड़ियों के बाहर देखा गया। घटना का खुलासा करने में कोतवाल प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव, पूर्व कोतवाल सुनील कुमार सिंह, एसआई रंजीत सिंह यादव, सिपाही विजय शर्मा, हेमंत सिंह, कौशलेंद्र मिश्रा, दीपक कुमार और हेमेंद्र सिंह का विशेष योगदान रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें