ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर में खराब सब्जी को लेकर क्वारंटीन सेंटर पर हंगामा, भरपेट खाना न देने का आरोप

लखीमपुर में खराब सब्जी को लेकर क्वारंटीन सेंटर पर हंगामा, भरपेट खाना न देने का आरोप

बाहर से आए मजदूरों को क्वारंटीन सेंटर बेहतर खाना नहीं मिल रहा है। सेंटर पर इसी बात को लेकर हंगामा भी हो रहा है।  क्वारंटीन सेंटर में रह रहे मजदूरों का आरोप है कि उनको भरपोट खाना नहीं मिल रहा है।...

लखीमपुर में खराब सब्जी को लेकर क्वारंटीन सेंटर पर हंगामा, भरपेट खाना न देने का आरोप
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर-खीरीThu, 30 Apr 2020 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहर से आए मजदूरों को क्वारंटीन सेंटर बेहतर खाना नहीं मिल रहा है। सेंटर पर इसी बात को लेकर हंगामा भी हो रहा है।  क्वारंटीन सेंटर में रह रहे मजदूरों का आरोप है कि उनको भरपोट खाना नहीं मिल रहा है। साथ ही नाश्ते के तौर पर महज एक बिस्किट देकर काम चलाया जा रहा है। 

एक दिन पहले शहर में बने बाथम वैश्य धर्मशाला में दिए गए खाने में सब्जी खराब देने पर हंगामा हो गया। मजदूरों ने दिनभर बाद मिले खराब खाने को खाने से ही मना कर दिया। इसके बाद मजदूरों के लिए दूसरे खाने की व्यवस्था की गई। वह भी मजदूरों को रश्म अदायगी के नाम पर थोड़ा से सब्जी चावल दिया गया। 

खराब खाना देकर हो रही खानापूर्ति

महेवागंज में रहीने वाली रुबी राज हरियाण से वापस आई है। उनका कहना है कि क्वारेंटाइन सेंटर पर खाना के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। खराब सब्जी पूड़ी दी जा रही है। इसके चलते वह घर से खाना मंगाने पर विवश है। 

खाने के साथ बेहतर नहीं सुविधाएं

हरियाणा से आए सूरज ने बताया कि खाना खराब मिलने के साथ ही यहां पर मच्छरों से बचाव का भी कोई इंतजाम नहीं है। साथ साफ सफाई का भी बेहतर इंतजाम नहीं है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें