ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरी अनियंत्रित होकर नहर में घुसी पिकअप, बचे चालक और हेल्पर

अनियंत्रित होकर नहर में घुसी पिकअप, बचे चालक और हेल्पर

लखीमपुर शारदा नगर रोड पर सुबह ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर कफारा जा रही एक पिकअप बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नहर में घुस गई। गनीमत रही कि पिकअप रोड किनारे लगे लोहे के एंगल में फंसकर रुक गई, नहीं तो बड़ा...


अनियंत्रित होकर नहर में घुसी पिकअप, बचे चालक और हेल्पर
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 20 Jul 2019 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर शारदा नगर रोड पर सुबह ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर कफारा जा रही एक पिकअप बाइक सवार को बचाने के चक्कर में नहर में घुस गई। गनीमत रही कि पिकअप रोड किनारे लगे लोहे के एंगल में फंसकर रुक गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे में चालक और हेल्पर को हल्की चोटें आई हैं।

लखीमपुर से सुबह एक पिकअप ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर कफारा जा रही थी। रास्ते में पिकअप जब शारदा नगर कस्बे में चौराहे पर पहुंची। तभी सामने से एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के लिए पिकअप चालक ने स्टेरिंग काटी। इससे पिकअप अनियंत्रित हो गई और रोड के किनारे लगे लोहे के एंगल को तोड़ते हुए नहर में जा घुसी। गनीमत रही कि पिकअप लोहे के एंगल में फंसकर रुक गई। वह पूरी तरीके से नहर के पानी में नहीं जा पाई। वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे में पिकअप में लदे कुछ सिलेंडर पानी में चले गए। चालक असलम और हेल्पलाइन नाजिम को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह चालक और हेल्पर को बाहर निकाला। उनको इलाज के लिए एक निजी डॉक्टर के पास ले जाएगा। जहां से उनको छुट्टी दे दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें