ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीCoronavirus : प्राचीन मंदिर के दो गेट हुए बंद, सुबह और शाम हो सकेंगे दर्शन

Coronavirus : प्राचीन मंदिर के दो गेट हुए बंद, सुबह और शाम हो सकेंगे दर्शन

शहर के प्राचीन मां संकटा देवी मन्दिर में कोरोना को लेकर सतर्कता बढ़ा दी गई है। मन्दिर में अब सुबह व शाम के तय समय में ही दर्शन किए जा सकेंगे। संकटादेवी मंदिर कमेटी ने लोगों को कोरोना वासरस से...

Coronavirus : प्राचीन मंदिर के दो गेट हुए बंद, सुबह और शाम हो सकेंगे दर्शन
लखीमपुर-खीरी। हिन्दुस्तान संवाद Sat, 21 Mar 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के प्राचीन मां संकटा देवी मन्दिर में कोरोना को लेकर सतर्कता बढ़ा दी गई है। मन्दिर में अब सुबह व शाम के तय समय में ही दर्शन किए जा सकेंगे। संकटादेवी मंदिर कमेटी ने लोगों को कोरोना वासरस से संक्रमित होने से बचाने को लेकर मंदिर में मां के दर्शनों के लिए सुबह और शाम का समय निर्धारित किया है। 

इसके साथ ही मंदिर में मां का दर्शन दूर से ही लोगों को कराए जाएंगे। संकटा देवी मंदिर कमेटी ने मंदिर को आने और जाने के लिए मेन गेट को ही एक रास्ता तय किया है। इसके अलावा मंदिर को आने और जानें के लिए बने दोनों गेटों को बंद करा दिया है। संकटा मां के दर्शन करने वाले लोगों को बाहर बरामदे से ही दर्शन करने होंगे। इसके साथ प्रसाद चढ़ाने को लेकर बरामदे में ही सुविधा दी जाएगी। 

गेट पर ही सेनेटाइजर से हाथ साफ करने की सुविधा

मंदिर कमेटी ने लोगों को आपस के संक्रमण से बचाने को लेकर नई पहल करते हुए गेट पर ही सेनेटाइजर की व्यवस्था की है। गेट पर हो आने वाले सभी लोगों का हाथ साफ करने को सेनेटाइजर से धुलवाने के बाद ही मंदिर में प्रवेश दिया जाएगा। इसके साथ मंदिर की साफ सफाई के लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें