ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीहादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन जख्मी

हादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन जख्मी

लखीमपुर मैगलगंज रोड पर शनिवार की शाम हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख कर आसपास के लोग मौके पर जमा हो...

हादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 10 Nov 2018 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर मैगलगंज रोड पर शनिवार की शाम हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख कर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। उधर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मितौली थाना क्षेत्र के गांव अवधपुर में रहने वाले अर्जुन (35) अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। उसकी बाइक पर अवधपुर निवासी छेदीलाल की पत्नी कुसुमा (45) और कलावती बैठी हुई थी। बताया जाता है कि नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव बाछेपारा के पास वह सड़क हादसे का शिकार हो गए।

सड़क हादसे में कुसुमा और अर्जुन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कलावती गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं सड़क हादसे में नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव सुजौलापुर निवासी दिलीप और सोनू भी जख्मी हुई है। हादसा देख कर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उधर लोगों का कहना है कि हादसे में दोनों बाइकें आपस में टकराई हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों बाइक सवार पांच लोगों को कोई भारी वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें