ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रक ने दंपति को रौंदा पति की मौत, पत्नी जख्मी

ट्रक ने दंपति को रौंदा पति की मौत, पत्नी जख्मी

शहर के बाहरी इलाके में शनिवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में...

ट्रक ने दंपति को रौंदा पति की मौत, पत्नी जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 01 Jun 2019 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बाहरी इलाके में शनिवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। उधर हादसा देखकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और भाग रहे चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पीड़ित की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।सीतापुर जिले के थाना हरगांव इलाके के गांव मुद्रासन निवासी परमजीत (50) शनिवार की सुबह अपनी पत्नी के साथ बाइक से निघासन जा रहे थे।

रास्ते में जब वह शहर के बाहरी इलाके में राजापुर पुलिस चौकी के पास पहुंचे। तभी उनको रामापुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में परमजीत की पत्नी उछलकर दूर जा गिरी। परमजीत की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा देख कर आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायल पत्नी को जिला अस्पताल भेजवाया। हादसे की सूचना घरवालों को दी गई। सूचना पाकर उसके घर वाले भी आ गए। घरवालों ने महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इधर हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक के चालक को भी हिरासत में ले लिया। राजापुर पुलिस ने चालक को कोतवाली भेज दिया है। ट्रक को चौकी पर खड़ा करवा लिया है। हादसे की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें