ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रक ने मारी कार को टक्कर महिला की मौत, तीन घायल

ट्रक ने मारी कार को टक्कर महिला की मौत, तीन घायल

कोतवाली नीमगांव के गांव सेहरूआ के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में दो बच्चों सहित दंपति घायल हो गए। सूचना पाकर 100 नम्बर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया,...

ट्रक ने मारी कार को टक्कर महिला की मौत, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 21 Apr 2019 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली नीमगांव के गांव सेहरूआ के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में दो बच्चों सहित दंपति घायल हो गए। सूचना पाकर 100 नम्बर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायल महिला की मौत हो गई। बाकी घायलों को लखनऊ भेजा गया है। रविवार दोपहर जनपद इटावा क्षेत्र में रहने वाले विपिन कुमार मिश्रा अपनी कार से परिवार के साथ खम्भारखेड़ा चीनी मिल जा रहे थे। इसी बीच कोतवाली नीमगांव क्षेत्र के गांव सेहरूआ के पास उनकी कार को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार विपिन मिश्रा (33) व उनकी पत्नी साधना (30) व बेटी लवी (12) व तीन वर्षीय सुभी गंम्भीर रूप से घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रैक्टर से कुचल कर बच्चे की मौत, हंगामा, लगाया जाम

हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। लोगों ने कार में फंसे दंपति व दोनों बच्चों किसी तरह बाहर निकाला। तब तक डायल 100 पीआरवी 2889 के दरोगा धर्मेश कुमार गौतम मौके पर पहुंच गए। सभी घायल को सिपाही सोमनाथ चौहान के सहयोग से जिला अस्पताल भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने साधना मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। विपिन मिश्रा व तीन वर्षीय सुभी की हालत नाजुक देखकर उनको लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं नीमगांव पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

मीटिंग में आया था युवक, अस्पताल में हुई मौत तो वहीं छोड़कर भाग गए साथी

100 नंबर पुलिस ने दिखाई मानवता

कोतवाली नीमगांव की पीआरवी 2889 ने मानवता दिखाई। प्राथमिक इलाज के बाद उनको अस्पताल ले गए। लखीमपुर मोहम्मदी रोड पर सेहरुआ गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पीआरवी 2889 के दरोगा धर्मेश कुमार गौतम ने घायलों के शरीर से निकल रहे खून की रोकथाम के लिए खुद उपचार किया। ग्रामीणों की सहायता से बिना देर लगाए चौकी पुलिस के साथ लखीमपुर जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे में घायलों को ज्यादा चोटें आईं। समय पर उनको इलाज न मिलता तो उनकी जान बचाना मुश्किल हो जाता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें