ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीबाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत, पति जख्मी

बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत, पति जख्मी

भीरा थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी से वापस आते वक्त बाइक सवार दम्पति के ऊपर अनियंत्रित ट्रक चढ़ने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पति को...

बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत, पति जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 22 Jan 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजुआ/पड़रिया तुला। भीरा थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी से वापस आते वक्त बाइक सवार दम्पति के ऊपर अनियंत्रित ट्रक चढ़ने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पति को गम्भीर चोटें आई हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची बिजुआ पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जिला मुख्यालय भेजकर घायल को एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

भीरा थाना क्षेत्र के कटैया निवासी मनोज अपनी पत्नी छोटी देवी (27) व एक बच्चे के साथ अपनी रिश्तेदारी खीरी से वापस अपने घर कटैया जा रहे थे। तभी लखीमपुर भीरा राजमार्ग के बसतौली नहर के पास लखीमपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दम्पति को कुचल दिया। इससे छोटी देवी की मौके पर मौत हो गई और मनोज कुमार गम्भीर तरह से घायल हो गया। जबकि साथ में मौजूद बच्चे को जरा सी भी चोट नहीं लगी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बिजुआ चौकी इंचार्ज जितेंद यादव ने घयाल मनोज को 108 एम्बुलेंस से बिजुआ सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां पर मनोज की हालत को गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने छोटी देवी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।