ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदुधवा गौरीफंटा रोड पर गिरा पेड़, लगा जाम

दुधवा गौरीफंटा रोड पर गिरा पेड़, लगा जाम

दुधवा गौरीफंटा रोड पर एक विशालकाय वृक्ष गिरने से एकाएक रोड पर आवागमन ठप हो गया। कई घंटों तक रोड पर पड़ा रहा जिससे रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। पेड़ के रोड के बीच गिरने की सूचना...

दुधवा गौरीफंटा रोड पर गिरा पेड़, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 28 Aug 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

दुधवा गौरीफंटा रोड पर एक विशालकाय वृक्ष गिरने से एकाएक रोड पर आवागमन ठप हो गया। कई घंटों तक रोड पर पड़ा रहा जिससे रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। पेड़ के रोड के बीच गिरने की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ को काटकर रोड के साइड में किया जिसके बाद उस पर आवागमन पूर्व की भांति सुचारू हो सका।

दुधवा टाइगर रिजर्व के जंगल के बीच से गौरीफंटा बॉर्डर तक पहुंचने के लिए करीब 30 किलोमीटर तक रोड जंगल के बीच से गुजरता है। बारिश के सीजन में जंगल की जमीन नम होने के चलते उस पर खड़े विशालकाय वृक्ष अक्सर रोड पर गिर जाते हैं जिससे कई कई घंटों तक के लिए रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। बुधवार की शाम तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश का सिलसिला करीब दो घंटे तक जारी रहा। तेज हवा के साथ हुई बारिश के चलते दुधवा से गौरीफंटा रोड पर जाने वाले रोड पर एक विशालकाय पेड़ आ गिरा। पेड़ के रोड पर गिर जाने के चलते गुरुवार की सुबह से रोड पर आवागमन ठप हो गया। कई घंटों तक रोड पर जाम की स्थिति बनी रही। रोड पर पेड़ के गिरने की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम घंटों की मशक्कत के बाद पेड़ को काटकर रोड से हटा सके जिसके बाद पूर्व की भांति आवागमन सुचारू हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें