DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों ने देखा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का प्रसारण

व्यापारियों ने देखा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का प्रसारण

1 / 2बैठक में व्यापारियों ने प्रधानमंत्री की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेम

व्यापारियों ने देखा ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का प्रसारण

2 / 2बैठक में व्यापारियों ने प्रधानमंत्री की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेम

PreviousNext

कलेक्ट्रेट सभागार में रविवार को उद्योग बंधु की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उद्योगों से संबंधित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। उद्यमियों की कठिनाइयों को सुना गया। यहां डीएम ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया।बैठक में व्यापारियों ने प्रधानमंत्री की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का सीधा प्रसारण भी देखा।

डीएम शैलेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधियों, उद्यमियों और व्यापारियों तथा अधिकारियों ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित प्रधानमंत्री की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरमनी का सजीव प्रसारण देखा। यहां उद्यामियों ने प्रधानमंत्री के विचारों को सुना और भावी योजनाओं की जानकारी प्राप्त की। उद्योग बंधु की बैठक का संचालन उपायुक्त उद्योग आरपी तिवारी एवं ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का संचालन जिला विकास अधिकारी एके सिंह ने किया।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद अजय मिश्र टेनी, विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक योगेश वर्मा तथा विशेष अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष शरद वाजपेयी केअलावा सीडीओ रवि रंजन, सीएमओ डा. मनोज अग्रवाल, जिला सेवायोजन अधिकारी रत्नेशचंद, सहायक आयुक्त उद्योग शकील अहमद, उद्योग व्यापार संगठन के उपाध्यक्ष अनिल शुक्ला, उमेश मिश्रा, सहित तमाम व्यापारी और उद्यमी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Traders watch the Ground Breaking Ceremonies broadcast