ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीकल से श्रीरामलीला महोत्सव, नहीं हटीं दुकानें

कल से श्रीरामलीला महोत्सव, नहीं हटीं दुकानें

शहर का ऐतिहासिक रामलीला महोत्सव कल से शुरू हो रहा है। अभी तक मेला मैदान में महोत्सव स्थल पर लगी दुकानें नहीं हटवाई गई हैं जिससे रामलीला महोत्सव समय से शुरू भी हो पाएगा यह सवाल खड़े हो गए हैं। रामलीला...

कल से श्रीरामलीला महोत्सव, नहीं हटीं दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 09 Oct 2018 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर का ऐतिहासिक रामलीला महोत्सव कल से शुरू हो रहा है। अभी तक मेला मैदान में महोत्सव स्थल पर लगी दुकानें नहीं हटवाई गई हैं जिससे रामलीला महोत्सव समय से शुरू भी हो पाएगा यह सवाल खड़े हो गए हैं। रामलीला समिति मेला मैदान खाली कराने के लिए नगर पालिका का मुंह ताक रही है। जबकि ईओ का कहना है कि रामलीला महोत्सव के लिए मेला मैदान खाली कराना उनकी जिम्मेदारी नहीं है।

शहर का रामलीला महोत्सव हमेशा से मेला मैदान में होता आ रहा है। इसके लिए दुकानदार पहले से ही जगह खाली कर देते हैं। इस बार ऐसा नहीं हुआ है। श्रीराम लीला महोत्सव की शुरूआत 10 अक्टूबर से हो रही है। इस दिन गणेश पूजन और ध्वजा रोहण का कार्यक्रम है। फिर भी मेला मैदान में दुकानें नहीं हटी हैं। ऐसे में सवाल खड़ा हो गया है कि यह दुकानें कैसे हटेंगी और कब से रामलीला महोत्सव शुरू हो पाएगा। श्रीराम लीला समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि रामलीला महोत्सव के लिए मेला मैदान खाली कराना नगर पालिका की जिम्मेदारी है। जब इस सम्बंध में नगर पालिका के ईओ आरआर अम्बेश से बात की तो उनका कहना है कि श्रीराम लीला महोत्सव के लिए मेला मैदान खाली कराना उनकी जिम्मेदारी नहीं है। अगर रामलीला समिति उनसे लिखित सहयोग मांगती है तो वह विचार कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें