ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीट्रक में लादकर ले जाई जा रही इमारती लकड़ी पकड़ी

ट्रक में लादकर ले जाई जा रही इमारती लकड़ी पकड़ी

शनिवार रात दौरान गश्त सीओ समेत कोतवाली पुलिस ने इमारती लकड़ी भरा एक ट्रक पकड़ा। इसमें ऊपर सामान्य लकड़ी भरकर नीचे सागौन आदि की कीमती लकड़ी लादी गई बताई गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही साथ...

ट्रक में लादकर ले जाई जा रही इमारती लकड़ी पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 29 Jun 2020 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार रात दौरान गश्त सीओ समेत कोतवाली पुलिस ने इमारती लकड़ी भरा एक ट्रक पकड़ा। इसमें ऊपर सामान्य लकड़ी भरकर नीचे सागौन आदि की कीमती लकड़ी लादी गई बताई गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही साथ ही वन विभाग को भी सूचना दी है।

एसआई दीपक राठौर ने बताया कि शनिवार रात सीओ प्रदीप वर्मा के साथ पुलिस बल तिकुनियां-बनवीरपुर रोड पर गश्त पर था। तभी बनवीरपुर की ओर से एक ट्रक नंबर यूपी 31टी-1777 आता दिखा। इसकी तलाशी लेने पर पीछे लकड़ी लदी पाई गई। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया है। लकड़ी के कागज न होने से ट्रक को कब्जे में लेकर तिकुनियां लाकर कोतवाली की तरफ मोड़ा गया। तभी सड़क धंसने से इसका एक पहिया बैठ गया और पास में लगे ग्यारह हजार केवी बिजली पोल पर टिक गया। इसकी वजह से तिकुनियां की बिजली काट दी गई। इससे परेशान लोगों ने कोतवाली जाकर पुलिस से बिजली चालू कराने की मांग की। पुलिस ने ट्रक में भरी लकड़ी को उतरवाना शुरू किया। एसआई दीपक राठौर ने बताया कि बोटे गिनने के बाद ही लकड़ी की कीमत पता चल पाएगी। रेंजर दिनेश बडोला ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की लकड़ी होने का पता चला है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें