ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीनर्सिंगपुर में घर के पास पहुंचा बाघ, दहशत

नर्सिंगपुर में घर के पास पहुंचा बाघ, दहशत

मोहम्मदी वनरेंज के महेशपुर इलाके में एक बार फिर बाघ के आबादी पास पहुंचने से ग्रामीणों में दहशत बढ़ गई है। गांव के एक घर के पास बाघ के पगमार्क मिलने से घर के सदस्यों के साथ ही गांव के लोगों को खतरा...

नर्सिंगपुर में घर के पास पहुंचा बाघ, दहशत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 28 Dec 2018 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मदी वनरेंज के महेशपुर इलाके में एक बार फिर बाघ के आबादी पास पहुंचने से ग्रामीणों में दहशत बढ़ गई है। गांव के एक घर के पास बाघ के पगमार्क मिलने से घर के सदस्यों के साथ ही गांव के लोगों को खतरा बढ़ने का डर लगने लगा है।

महेशपुर इलाके के गांव नर्सिंगपुर में गुरुवार को सत्यप्रकाश के घर के पास सुबह के समय बाघ के पगमार्क देखे गए। सत्यप्रकाश ने बताया कि वह सुबह के समय अपने घर के पास टहल रहा था। इसी दौरान उसको घर के पास ही बाघ के पगमार्क दिखे। पगमार्क देखकर वह डर गया और घर परिवार वालों की इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग भी पगमार्क देखकर काफी डर गए। इसके बाद गांव वालों ने भी पममार्क देखकर वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को सूचना दी। बाक्स इससे पहले भी आबादी के पास मौजूदगी दर्ज करा चुका बाघ महेशपुर इलाके में बाघ की चहल कदमी लगातार जारी है आलम सह है कि लगातार बाघ आबादी के आसपास भी पहुंच रहा है। इससे पहले लाल सिंह झाले पर, मक्खन सिंह के झाले पर साथ ही इलाके के तीन गांवों के पास पहुंच कर बाघ ने आवारा जानवरों को शिकार भी किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें