ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीलखीमपुर में जाने क्यों लोगों ने घेर लिया खेत

लखीमपुर में जाने क्यों लोगों ने घेर लिया खेत

निघासन के दरेरी गांव में सोमवार सुबह एक बाघ के छुपे होने की सूचना से हड़कंप मच गया। खेत पर गए गांव वालों ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने से बाघ को निकलते देखा। इसके बाद से वन विभाग लगातार...

लखीमपुर में जाने क्यों लोगों ने घेर लिया खेत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 22 Jul 2019 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

निघासन के दरेरी गांव में सोमवार सुबह एक बाघ के छुपे होने की सूचना से हड़कंप मच गया। खेत पर गए गांव वालों ने बताया कि उन्होंने अपनी आंखों के सामने से बाघ को निकलते देखा। इसके बाद से वन विभाग लगातार यहां काम्बिंग कर रहा है, लेकिन अब तक बाग सामने नहीं आया है।

निघासन इलाके के दरेरी गांव के लोग सोमवार सुबह किसी काम से खेत पर गए थे। अचानक उनको झाड़ियों के बीच से हलचल सुनाई दी। गांव वाले चौकन्ने हो गए। उनका कहना है कि उन्होंने खेत में बाघ को निकलते हुए देखा। इसके बाद हल्ला मच गया। सैकड़ों ग्रामीण खेत पर पहुंच गया और गन्ने के खेत को घेर लिया, जहां बाघ के छिपे होने की आशंका थी। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद टीम ने कांबिंग शुरू कर दी। सैकड़ों ग्रामीण और वन विभाग के लोग बाघ की तलाश में खेतों में गस्त कर रहे हैं। अभी तक बाघ का अता पता नहीं है। निघासन इलाके में कुछ इसी तरह से कुछ महीना पहले एक बाघिन को गांव वालों ने घेर लिया था और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें