Tiger entered the farm house roamed all night - फार्म हाउस में घुस आया बाघ, रात भर दहाड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फार्म हाउस में घुस आया बाघ, रात भर दहाड़ा

फार्म हाउस में घुस आया बाघ, रात भर दहाड़ा

महेशपुर इलाके के मोठीखेड़ा गांव में गुरुवार रात बाघ घुस आया। बाघ ने एक फार्म हाउस के बाहर डेरा जमा लिया और रात भर दहाड़ता रहा। उधर मैलानी रेंज की जटपुरा बीट के बरौंछा नाले से सटे हरदुआ फार्म में पिछले दो दिन से सक्रिय बाघिन पूरनपुर गांव की आबादी सटे गन्ने खेत में चहलकदमी करती दिखाई दी।

महेशपुर में बाघों की सल्तनत चल रही है। जंगल छोड़कर बाघ खेत-खलिहानों और गांवों में भटक रहे हैं। गुरुवार की रात एक बाघ महेशपुर के मोठीखेड़ा फार्म हाउस में घुस गया। उस वक्त किसान सोनू सिंह का परिवार छत पर सो रहा था। उसने नीचे जानवरों के चीखने की आवाज सुनी तो देखा कि बाघ बैठा है। बाघ कुछ देर दहाड़ता रहा और वहीं घूमता रहा। उधर दुधवा टाइगर रिजर्व बफरजोन के मैलानी रेंज की जटपुरा बीट और बांकेगंज कस्बा से चार किलोमीटर दूर पूरनपुर गांव को गए गलियारे से सटे साधू सिंह के खेत में मजदूर गन्ना छिलाई करने गए थे।

इस दौरान मजदूरों को खेत के अंदर बाघिन की मौजूदगी का अहसास होते ही उनके होश उड़ गए। मजदूर वहां से उल्टे पांव भागकर गांव पहुंचे और इसकी जानकारी ग्रामीणों और वन कर्मियों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे फारेस्टर मोहम्मद उमर ने गलियारे में पगचिह्न देखकर बाघिन मौजूदगी की पुष्टि की है। उन्होंने ग्रामीणों से गन्ने के खेत की ओर न जाने की सलाह दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tiger entered the farm house roamed all night