ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीहादसों में तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

हादसों में तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो...

पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो...
1/ 2पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो...
पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो...
2/ 2पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो...
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSat, 24 Feb 2018 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पलिया निघासन रोड पर शुक्रवार की देर शाम व रात को हुई दो अलग अलग रोड दुर्घटनाओं में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर अचानक हुई परिवार के सदस्यों की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। मरने वालों में दो युवक पलिया कोतवाली के गांव धोबिनपुरवा व एक सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र के गांव पकरिया लालपुर ढाका का निवासी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव धोबिनपुरवा निवासी अनिल(30) पुत्र बालक राम, धु्रव(18) पुत्र धनीराम व इबरान(32) पुत्र बाबू बाइक पर सवार होकर गुरुवार को निघासन की ओर किसी गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गये हुए थे। शुक्रवार की देर शाम वापसी आते समय बल्लीपुर मोड़ के पास किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में चालक अनिल सहित सवार दोनों युवक गम्भीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से तीनों घायलों को सीएचसी में लाकर भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया था। देर रात को अनिल व इमरान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था जबकि तीसरे घायल ध्रुव को लखीमपुर से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। इसके बाद देर रात को पकरिया लालपुर ढाका निवासी अरविन्द को इटैय्या के पास अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे अरविन्द की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। रात को ही सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। सुबह शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिये भेज दिया।

अचानक हुई परिवार के कमाऊ सदस्यों की मौत से उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। वहीं शनिवार को दोपहर भीरा रोड पर गन्ने से भरे ट्रक ने चौपहिया वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में गाड़ी बुरी तरह से क्षतिगस्त हो गई गनिमत रही कि चालक व सवार बाल बाल बच गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें