ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीपंद्रह लाख कीमत की स्मैक और भारतीय व नेपाली मुद्रा सहित तीन पकड़े

पंद्रह लाख कीमत की स्मैक और भारतीय व नेपाली मुद्रा सहित तीन पकड़े

पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी तथा नेपाली और भारतीय मुद्रा को कमीशन लेकर बदलने के काम में लगे तीन लोगों को 50 ग्राम स्मैक, एक इनोवा कार और करीब...

पंद्रह लाख कीमत की स्मैक और भारतीय व नेपाली मुद्रा सहित तीन पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 02 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

तिकुनियां-खीरी।

पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी तथा नेपाली और भारतीय मुद्रा को कमीशन लेकर बदलने के काम में लगे तीन लोगों को 50 ग्राम स्मैक, एक इनोवा कार और करीब एक लाख रुपए की नेपाली तथा भारतीय करेंसी के साथ गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

कोतवाल ज्ञानप्रकाश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी के निर्देश पर वारंटियों और कच्ची शराब बनाने वालों की धरपकड़ करने के लिए सोमवार को गश्त कर रही थी। इसी दौरान सोमवार सुबह करीब दस बजे गुरुनानक देव सिख एकेडमी के पास बेलरायां की तरफ से एक इनोवा कार आती दिखाई दी। उसे रोका और गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक स्मैक की अन्तरराष्ट्रीय कीमत 15 लाख रुपए है। कार में सवार चंदनचौकी कोतवाली के बेला परसुआ निवासी विक्रम सिंह व गुरजंट सिंह तथा सिंगाही थाने के इच्छानगर गांव निवासी आफताब की तलाशी लेने पर नेपाली करेंसी के 99,600 रुपए तथा 12,700 रुपए भारतीय मुद्रा भी बरामद हुई। बताया गया कि ये लोगों से कमीशन लेकर भारतीय और नेपाली मुद्रा को आपस में बदलने का अवैध धंधा भी कर रहे थे। तीनों को एनडीपीएस एक्ट तथा अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें