ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीगोला से लौट रहे ट्राली पर सवार तीन कांवड़िये करंट लगने से जख्मी

गोला से लौट रहे ट्राली पर सवार तीन कांवड़िये करंट लगने से जख्मी

सिंगाही थाने के मसुरहा आदि गांवों से कांवड़ लेकर गोला गए तीन किशोर कांवड़िए वापसी में करंट लगने से झुलस गए। तीनों ट्राली पर चढ़े हुए...

गोला से लौट रहे ट्राली पर सवार तीन कांवड़िये करंट लगने से जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीTue, 30 Jul 2019 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंगाही थाने के मसुरहा आदि गांवों से कांवड़ लेकर गोला गए तीन किशोर कांवड़िए वापसी में करंट लगने से झुलस गए। तीनों ट्राली पर चढ़े हुए थे। उनको मसुरहा गांव के पास ऊपर से निकली बिजली की लाइन छू गई। तीनों को आनन-फानन में निघासन सीएचसी ले जाया गया। वहां उनका इलाज किया जा रहा था। तीनों मामूली तौर पर जख्मी बताए गए।

शुक्रवार को इलाके के मसुरहा, चिरकुआ और राजपुर आदि गांवों के कांवड़ियों का एक दल कांवड़ लेकर गोला गया था। सोमवार को वहां भगवान शिव का जलाभिषेक करने के बाद सभी कांवड़िए ट्रैक्टर-ट्राली से वापस घर आ रहे थे। मंगलवार को वापसी में नाचते-गाते सभी कांवड़िए करीब दो बजे मसुरहा गांव के पास पहुंचे। कुछ कांवड़िए साथ गई ट्राली पर सवार थे। इनमें से तीन-चार किशोर ट्राली के ऊपरी हिस्से में चढ़े हुए थे।

मसुरहा के पास ट्राली के ऊपर चढ़े राजपुर गांव के तीन किशोर कांवड़ियों मनोज कुमार (17) पुत्र महेश कुमार, अंकित (17) पुत्र पंचम और कुलदीप (12) पुत्र प्रकाश के शरीर में ऊपर से निकली बिजली लाइन के झूलते तार छू गए। इससे तीनों करंट लगने से ट्राली से नीचे जा गिरे। यह देखकर वहां हड़कंप मच गया। ट्राली रोककर तीनों को देखा गया। आनन-फानन में तीनों को गाड़ी में लादकर निघासन सीएचसी ले जाया गया। वहां तीनों का इलाज किया गया। तीनों मामूली तौर पर झुलसे बताए गए। उनका इलाज किया जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें