ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष को धमकी, ज्ञापन सौंपा

ब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष को धमकी, ज्ञापन सौंपा

लखनऊ में हुई कमलेश तिवारी हत्याकांड से हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है। रविवार को धौरहरा के नागेश्वर मन्दिर में ब्राम्हण महासभा के पदाधिकारियों ने बैठक कर कमलेश तिवारी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।...

ब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष को धमकी, ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान संवाद,धौरहरा-खीरीSun, 20 Oct 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में हुई कमलेश तिवारी हत्याकांड से हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है। रविवार को धौरहरा के नागेश्वर मन्दिर में ब्राम्हण महासभा के पदाधिकारियों ने बैठक कर कमलेश तिवारी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। ब्राम्हण सभा ने हत्याकांड की भर्त्सना करते हुए हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की। वहीं ब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष रमाकान्त अवस्थी को सोशल मीडिया पर दी गई जानमाल की धमकी को लेकर ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने प्रभारी निरीक्षक धौरहरा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

उपाध्यक्ष रमाकान्त अवस्थी ने बताया कि उन्होनें कमलेश तिवारी की हत्या से आहत होकर सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया था। इस पर सेख शालू साजिद नाम की आइडी से उनको धमकी दी गई साथ ही कमलेश तिवारी जैसा हाल किए जाने की बात कही गई है। इसको लेकर महासभा के पदाधिकारियों ने आक्रोश जताया और आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन सौंपा। बैठक में समलिया प्रसाद मिश्र, अचल अवस्थी, मुकेश गुप्ता, अखिलेश मिश्र, सुरेन्द्र दीक्षित, रमा शंकर शुक्ला, रमाकान्त अवस्थी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें