Things are normal but social media monitoring continues - Ayodhya Verdict : हालात सामान्य, पर सोशल मीडिया की निगरानी जारी DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ayodhya Verdict : हालात सामान्य, पर सोशल मीडिया की निगरानी जारी

ayodhya verdict

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तीसरे दिन शहर और जिले में सब सामान्य है, लेकिन सोशल मीडिया की निगरानी जारी है। एसपी ने व्हाट्सएप ग्रुप में प्राइवेसी लगाने के भी आदेश दिए थे। इन तैयारियों के बाद भी पुलिस की एक पूरी टीम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए थी। हालांकि लोगों में इसका असर देखने को मिला और सोशल मीडिया पर फैसले को लेकर टिका टिप्पणी नहीं हुई। सोशल मीडिया पर आई एक विवादित पोस्ट पहले भी खीरी जिले का माहौल खराब कर चुकी है। इसको लेकर इस बार पुलिस ज्यादा ही अलर्ट थी। अधिकारी लोगों से अपील कर रहे थे कि वह फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर कोई टीका टिप्पणी न करें। एसपी पूनम ने एडवाइजरी जारी कर दी थी कि सभी व्हाट्सएप ग्रुप में प्राइवेसी लगा दी जाए। जिससे एडमिन के अलावा दूसरा कोई मैसेज न पोस्ट कर सके।

अगर किसी ग्रुप में कोई विवादित पोस्ट पड़ती है तो मैसेज डालने वाले और एडमिन के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस सख्ती का असर लोगों में दिखा। जिले में संचालित ज्यादातर ग्रुपों में प्राइवेसी लग गई। इसके बाद भी पुलिस की एक टीम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है। इसका असर भी लोगों में दिखा किसी ने भी फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर कोई टिप्पणी नहीं की। इसका मैसेज निघासन पुलिस ने एक दिन पहले ही दे दिया था। निघासन में एक व्हाट्सएप ग्रुप पर विवादित पोस्ट डाली गई। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। इससे पूरे जिले में मैसेज गया कि अगर कोई सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालता है तो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Things are normal but social media monitoring continues