ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीदीवार में सेंध लगाकर पार कर दिया माल

दीवार में सेंध लगाकर पार कर दिया माल

कस्बे की झंडी रोड पर बने एक वकील के मकान की दीवार काटकर चोर अंदर घुस गए। वहां सीमेंट की दुकान से वकील के बैग सहित चोर साढ़े चौदह हजार रुपए पार कर ले गए। मकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। झंडी गांव...

दीवार में सेंध लगाकर पार कर दिया माल
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 05 Apr 2019 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे की झंडी रोड पर बने एक वकील के मकान की दीवार काटकर चोर अंदर घुस गए। वहां सीमेंट की दुकान से वकील के बैग सहित चोर साढ़े चौदह हजार रुपए पार कर ले गए। मकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। झंडी गांव के रहने वाले वकील प्रभाकर ब्रह्म मिश्र ने कोतवाल को दी गई तहरीर में कहा है कि उनका मकान निघासन कस्बे की झंडी रोड पर बना है। इसी में उनकी सीमेंट की दुकान भी है।

बुधवार रात अज्ञात चोर मकान की पिछवाड़े की बिना पलस्तर की दीवार की ईंटें निकालकर अंदर घुस गए। चोरों ने पहले जहां दीवार काटी, वहां आगे पिलर पड़ जाने से वे अंदर नहीं जा सके। इसके बाद चोरों ने थोड़ा ऊपर दीवार काट दी। वहां से वे दुकान में दाखिल हो गए। मकान के आवासीय हिस्से में लोहे का मजबूत दरवाजा होने से चोर वहां दाखिल नहीं हो पाए। चोर दुकान के काउंटर में रखा प्रभाकर ब्रह्म का बैग निकाल ले गए। इसमें उनके कागजात समेत 14,600 रुपए रखे थे। इसे लेकर चोर चंपत हो गए। गुरुवार सुबह चोरी की जानकारी होने पर प्रभाकर ब्रह्म ने कोतवाली जाकर तहरीर दी। इसके बाद एसएसआई नरेंद्र प्रताप ने मौका मुआयना किया। कोतवाल निरीक्षक अमित दुबे ने बताया कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए टीम गठित कर लगा दी बनाई गई है। जल्द ही चोरी की घटनाओं का खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें