ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीझाले के पासत भर दहाड़ता रहा बाघ

झाले के पासत भर दहाड़ता रहा बाघ

महेशपुर खीरी। महेशपुर इलाके में गन्ना बढ़ने के साथ साथ बाघ की दहशत लगातार बढ़ रही है। बाघ दूसरे दिन भी पड़री के किसान कवलजीत सिंह के झाले पर दहाड़ता रहा।जिसके कारण परिवार वालो ने डर में रात बिताई। वही...

झाले के पासत भर दहाड़ता रहा बाघ
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीSun, 28 Jun 2020 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

महेशपुर इलाके में गन्ना बढ़ने के साथ साथ बाघ की दहशत लगातार बढ़ रही है। बाघ दूसरे दिन भी पड़री के किसान कवलजीत सिंह के झाले पर दहाड़ता रहा। परिवार वालों ने डर में रात बिताई। वहीं वन टीम ने कांबिंग करनी शुरू कर दी है। इलाके में गन्ने की फसल बढ़ते ही किसानों को बाघ का डर सताने लगा है।

बाघ लगातार दूसरे दिन गांव पड़री निवासी कवलजीत सिंह के झाले के पास दहाड़ता रहा। कवलजीत बताते है कि बाघ की दहाड़ से परिवार वालो को रात भर नींद नही आई। पूरी रात हम लोगो ने जगकर बिताई। जानकार सूत्रों की माने तो यहां पर दो बाघों की मौजूदगी है। बाघ की चहल कदमी की खबर पाकर रेंजर मोबिन आरिफ ,वन दरोगा जगदीश प्रसाद,राम नरेश वर्मा,सत्यम सिंह,वन रक्षक अजीत सिंह,राजेश कुमार,एस के शुक्ला,अनिल शर्मा,राधेश्याम,अनीस अहमद,एस टी पी एफ फोर्स के साथ इलाके की कॉम्बिंग की। रेंजर मोबिन आरिफ ने गांव वालों से कहा कि गन्ने की फसल बढ़ जाने के कारण बाघ जंगल से निकल कर खेतो में आ जाता है। इसलिए आप लोग खेतो में समूह बनाकर शोर करते हुए ही जाये ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें