ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीतेज रफ्तार बाइक बस में घुसी, एक की मौत

तेज रफ्तार बाइक बस में घुसी, एक की मौत

पलियाकलां-खीरी। पलिया निघासन रोड पर तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही सवारियों से भरी एक प्राइवेट बस में आ घुसी। दुर्घटना में बाइक चालक की सिर में गम्भीर चोट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि...

तेज रफ्तार बाइक बस में घुसी, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 18 Jul 2018 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पलिया निघासन रोड पर तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही सवारियों से भरी एक प्राइवेट बस में आ घुसी। दुर्घटना में बाइक चालक की सिर में गम्भीर चोट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। काफी समय की मशक्त के बाद मृतक की शिनाख्त हो सकी।

निघासन थाना क्षेत्र के गांव दौलतापुर निवासी कुलदीप(39) अपने पड़ोसी विजय पाल(35) के साथ बाइक से पलिया आया हुआ था। बताया जाता है कि पलिया से वह मरूआ पश्चिम गांव किसी काम से पहुंचे जहां काम निपटाने के बाद अपने घर के लिये निकल पड़े। कुछ ही दूरी पर स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास निघासन की ओर से आ रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस की चपेट में उसकी बाइक आ गई। लोगों के मुताबिक बस चालक ने बस को काफी नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नही हो सका। दुर्घटना में बाइक चालक कुलदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायल को सीएचसी में लाकर भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद रोड पर जाम की स्थिति बन गई। दुर्घटना की सूचना पर कोतवाल दीपक शुक्ल पुलिसबल के साथ मौके पर जा पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए जाम खुलवाया। यात्रियों ने बताया कि बाइक सवार बिना हेलमेट तथा तेज रफ्तार में गांव से निकलकर निघासन रोड पर बाइक लाया था जिसके कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें