The municipality lifted the hoardings on the main road - नगर पालिका ने मेनरोड पर उतरवाए होर्डिंग DA Image
11 दिसंबर, 2019|3:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर पालिका ने मेनरोड पर उतरवाए होर्डिंग

नगर पालिका ने मेनरोड पर उतरवाए होर्डिंग

नगर पालिका ने शहर को साफ सुथरा बनाने के उद्देश्य से शहर की सड़कों पर लगे खंभों से होर्डिंग उतरवाने का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए दूसरे दिन रविवार को अवकाश के बावजूद नगर पालिका के कर्मचारियों ने मेन रोड पर होर्डिंग उतारने का काम किया। रविवार को शाहपुरा कोठी चौराहे से हमदर्द तिराहे तक सड़कों के किनारे लगे बिजली के पोल पर लगे होर्डिंग उतरवाए।

शहर की सड़कों पर प्रकाश व्यवस्था के लिए लगवाए गए खंभे लोगों के प्रचार का साधन बन गए हैं। हर सड़क पर लगे खंभों पर इस तरह होर्डिंग लगे हैं कि विद्युत व्यवस्था में खराबी आ जाने पर उसे ठीक करना भी मुश्किल हो जाता है। इसके अलावा होर्डिंग फट जाते हैं इसके बाद सड़कों पर लटकते हैं। नगर पालिका ने शहर को साफ सुथरा बनाने के उद्देश्य से अब शहर का अतिक्रमण हटवाएगी और खंभो पर लगे होर्डिंग के अलावा जमीन पर लगे होर्डिंग भी हटवाएगी। इसके लिए नगर पालिका ने शनिवार को अभियान शुरू किया था।

शनिवार को बसअड्डे रोड पर होर्डिंग हटाने का कार्य किया गया था। रविवार को शाहपुरा कोठी चौराहे से प्रधान डाकघर से हमदर्द तिराहे तक होर्डिंग हटवाने का काम किया गया। नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी आरआर अम्बेश ने बताया कि शहर में नगर पालिका की जमीन पर लगे होर्डिंग भी हटवाए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The municipality lifted the hoardings on the main road