ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमेले में नेताओं ने गिनाई सरकार की योजनाएं

मेले में नेताओं ने गिनाई सरकार की योजनाएं

कलक्ट्रेट परिसर में बुधवार से तीन दिवसीय लोक कल्याण मेले का आयोजन किया गया। सांसद अजय मिश्र टेनी, सदर विधायक योगेश वर्मा व भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई ने फीता काटकर मेले का उद्घाटन...

मेले में नेताओं ने गिनाई सरकार की योजनाएं
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीWed, 11 Apr 2018 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कलक्ट्रेट परिसर में बुधवार से तीन दिवसीय लोक कल्याण मेले का आयोजन किया गया। सांसद अजय मिश्र टेनी, सदर विधायक योगेश वर्मा व भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई ने फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया। छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। सांसद अजय मिश्र टेनी ने कहा प्रदेश सरकार ने जनहित के लिए तमाम योजनाओं को बनाया और उन्हें योजनाबद्ध तरीके से लागू कराकर लोगों को उसका लाभ पहुंचाया। प्रदेश के अंदर प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, मिशन इन्द्रधनुष योजना सहित तमाम योजनाओं का क्रियान्वयन कर लोगों का इसका लाभ सभी पात्रों को पहुंचाया जा रहा है। उन्होनें कहा कि उज्जवला गैस वितरित करने में उत्तर प्रदेश में लखीमपुर प्रथम स्थान पर रहा है। यहां दो लाख से अधिक लोगों को इसका लाभ दिया गया।

उन्होनें कहा कि पूरे देश में छह मानकों को तय करते हुए एक सर्वे किया गया इसमें योजनाओं में तेजी से काम करने वाले में प्रदेश में 20 जिलों में लखीमपुर का भी नाम शामिल है। भाजपा के जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई ने कहा कि प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक साल नई मिसाल के तहत लोक कल्याण मेला और प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। सरकार का प्रयास है कि समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को सरकार की विकास योजनाओं का पूरा लाभ मिले। डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि इस मेला और प्रदर्शनी का उद्देश्य आम जनता को सरकार की योजनाओं की जानकारी देना है। संचालन डीपीओ अखिलेन्द्र दुबे ने किया। एसपी डा.एस चन्नप्पा, सीडीओ अमित सिंह बसंल, सीएमओ डा.जावेद अहमद सहित अन्य लोग मौजूद रहे। इस दौरान आशा संगिनी को साइकिलें भी दी गईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें