The lawsuit is written in the Kotwali where the inspector changed - जिस कोतवाली में लिखा सांसद पर मुकदमा, वहां का इंस्पेक्टर बदला DA Image
15 नबम्बर, 2019|9:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिस कोतवाली में लिखा सांसद पर मुकदमा, वहां का इंस्पेक्टर बदला

जिस कोतवाली में लिखा सांसद पर मुकदमा, वहां का इंस्पेक्टर बदला

धौरहरा सांसद रखा वर्मा के खिलाफ मुकदमा लिखने वाले इंस्पेक्टर को हटा दिया गया है। अब तक मोहम्मदी कोतवाल रहे डीके सिंह को पलिया भेज दिया गया और पलिया के कोतवाल संजय त्यागी को मोहम्मदी की जिम्मेदारी मिली है।

एक दिन पहले ही सांसद रेखा वर्मा पर सिपाही श्याम‌ सिंह द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट की विवेचना अब पलिया कोतवाली ट्रांसफर की गई थी। मालूम हो कि 9 जून को सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी में एक स्वागत समारोह से अपने घर मकसूदपुर जा रही थी जिसमें मोहम्मदी पुलिस द्वारा एस्कार्ट में एसआई अरूण कुमार, एसआई गौरव सिंह, आरक्षी विवेक रावत, पंकज राजपूत मौजूद रहे। गाड़ी सिपाही श्याम सिंह चला रहे थे।

मोहम्मदी पसगवां वार्डर पर पुलिस ने सांसद से अनुमति मांगी और अभिवादन कर एस्कार्ट लौट आया। आरोप है कि तभी सांसद रेखा वर्मा की कार वहां आ गई और उन्होंने श्याम सिंह को बुलाया और कहा ज्यादा नेता बनते हो कहते ही थप्पड़ जड़ दिया। सिपाही ने रात में ही घटना की जानकारी इंस्पेक्टर को दी और जीडी में तस्करा ऑनलाइन करा दिया। सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना एसआई कृपेंद्र सिंह को सौंपी। इस बीच शुक्रवार की सुबह मोहम्मदी इंस्पेक्टर डीके सिंह को पलिया भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The lawsuit is written in the Kotwali where the inspector changed