DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीमंडी समिति से सरकारी गल्ला लेकर ट्रक सहित चालक फरार

मंडी समिति से सरकारी गल्ला लेकर ट्रक सहित चालक फरार

हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीNewswrap
Sat, 10 Jul 2021 11:31 PM
मंडी समिति से सरकारी गल्ला लेकर ट्रक सहित चालक फरार

गोला गोकर्णनाथ खीरी।

शहर की कृषि उत्पादन मंडी समिति से ट्रक चालक सरकारी गल्ला लेकर फरार हो गया है। गार्डों ने पुलिस को तहरीर दी है।

कृषि उत्पादन मंडी समिति में शुक्रवार को एक ट्रक संख्या यूपी 31 टी/8120 सरकारी गल्ला लेकर पहुंचा जिसमें 360 कट्टे गेहूं के भरे बताए गए हैं। जिसका वजन 180 कुंटल था।

बताते हैं कि देर रात लगभग 2:30 बजे ट्रक चालक शमीम पुत्री इशहाक निवासी मोहम्मदपुर थाना मोहम्मदी ट्रक लेकर फरार हो गया। गार्डों का का कहना है कि चालक जबरन ट्रक निकाल ले गया है। जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो वह असफल रहे यदि जबरदस्ती करते तो चालक ट्रक ऊपर चढ़ा सकता था। यह सरकारी गल्ला किस सेंटर का था किस लिए मंडी लाया गया था इसका पता नहीं चल रहा है। समिति सचिव का कहना है कि चालक से पूछताछ हो चुकी थी चालक के बयान दर्ज कर लिए गए थे। जिसमें उसने बताया था यह सरकारी गल्ला अमीननगर से गेहूं क्रय केंद्र से लाया गया है। सचिव ने गार्डों को हिदायत दी थी कि यह ट्रक किसी भी कीमत पर बाहर न जा सके फिर भी चालक ट्रक लेकर निकल गया। पीआरडी जवान सियाराम राठौर और कपिल कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। ट्रक का अब तक कोई पता नहीं चला है। चर्चा है कि रात के समय मंडी का गेट बंद कर दिया जाता है फिर पीआरडी जवानों की सहमति के बिना चालक ने गेट कैसे खोल लिया।

---------------------------------

आरएफसी सेंटर के पास खड़ा था ट्रक-

बताते हैं कि सरकारी गल्ला भरा ट्रक मंडी समिति में आरएफसी सेंटर के पास खड़ा था। समिति सचिव भी यह नहीं जानते कि यह ट्रक यहां किस लिए बुलाया गया था। सूत्रों का कहना है कि मंडी में 2 सेंटरों पर जो गेहूं खरीदा गया और लोड करके भेजा गया वह कम निकला है। जिसकी विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है कहीं स्टॉक पूरा करने की कोशिश तो नहीं की गई जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें