ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीहनुमान जी पर विवादित टिप्पणी करने वाले बुक्कल नवाब की मुश्किल बढ़ी

हनुमान जी पर विवादित टिप्पणी करने वाले बुक्कल नवाब की मुश्किल बढ़ी

हनुमान जी को मुसलमान बताने वाले भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब के खिलाफ भीरा थाने में तहरीर दे दी गई। साथ ही बुक्कल नवाब पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया...

हनुमान जी पर विवादित टिप्पणी करने वाले बुक्कल नवाब की मुश्किल बढ़ी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीMon, 24 Dec 2018 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

हनुमान जी को मुसलमान बताने वाले भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब के खिलाफ भीरा थाने में तहरीर दे दी गई। साथ ही बुक्कल नवाब पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। पिछले दिनों भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब के एक बयान पर पूरे देश में सियासी घमासान मचा हुआ है। बताया जाता है कि बुक्कल नवाब ने अपने किसी बयान में हनुमान जी को मुसलमान बता दिया था। इसके बाद शुरू हुए विवाद की आंच आखिरी जिले तक पहुंच गई है। रविवार की शाम भीरा थाने में बुक्कल नवाब के खिलाफ पड़रिया तुला निवासी कवि और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता दीपक पांडे ने तहरीर दी है।

तहरीर में दीपक पांडे ने बुक्कल नवाब पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले को दर्ज नहीं किया था। दीपक पांडे ने बताया कि हनुमान जी की जाति को लेकर के जो टिप्पणियां की जा रही हैं, उनसे सनातनी हिंदुओं की भावनाएं लगातार आहत हो रही हैं। भाजपा के नेता भगवान हनुमान जी को लेकर ऐसे बयान दे रहे हैं, जो स्वीकार्य नहीं है। उनका कहना है कि अगर पुलिस सोमवार को बुक्कल नवाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं करती है तो उनका संगठन इस मामले पर आंदोलन शुरू कर देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें