ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीप्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से विकसित बनेगा देश: चौधरी

प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से विकसित बनेगा देश: चौधरी

बेहजम ब्लाक के सुंसी गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र...

प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से विकसित बनेगा देश: चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीFri, 08 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ओयल, संवाददाता।
बेहजम ब्लाक के सुंसी गांव में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से देश विकसित होने की ओर है। डबल इंजन की सरकार से गरीबों, जरूरतमंदों तक विकास की यात्रा पहुंची है। हमारा लक्ष्य पंक्ति के अंत में खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना है।

गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा विधानसभा लखीमपुर में ब्लाक बेहजम के ग्राम सुंसी में पहुंची। यहां कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने संकल्प यात्रा का मकसद बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो भी महत्वकांक्षी योजनाएं चलाई हैं, उन्हें जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से यह यात्रा चल रही है। यह यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों और ब्लाकों में जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विकासशील से अब विकसित होने की ओर है। यूपी में डबल इंजन की सरकार होने के कारण सभी पात्रों तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। चौधरी ने सरकार की तमाम योजनाएं गिनाई और कहा कि सरकार गांव-गांव तक जाकर लोगों का जीवन स्तर उठाने के लिए कार्य कर रही है। कार्यक्रम में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने भी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है। उन्होंने भारत को आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए गुलामी की मानसिकता को ज़ड से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। इस दौरान मंत्री जितिन प्रसाद व प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने मौजूद लाभार्थियों को पोषण किट, प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के अन्तर्गत आवास चाभी एवं फल वितरण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एमएलसी अनूप गुप्ता ने की। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने कहा पूर्व की सरकारों में जनता के टैक्स के पैसों से भ्रष्टाचार, आतंकियों को बिरियानी खिलाने का कार्य होता था। भाजपा सरकार में विकास हो रहा है। आवास, शौचालय, विद्युत, गैस कनेक्शन यह सब गरीब जनता को फ्री मिल रहा है इस अवसर पर कार्यक्रम में लगे कैंपों में समाज कल्याण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग अंगनाबाड़ी के कैम्प लगा कर आम जनता को सरकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में विधायक योगेश वर्मा विधायक, विनोद मिश्रा, नरेन्द्र सिंह, विनीत मनार, उमाशंकर मिश्र ,जितेन्द्र त्रिपाठी, अरविंद सिंह संजय, राम शंकर राज, सीएमओ संतोष गुप्ता, सीडीओ अनिल सिंह, डीडीओ दिनकर विद्यार्थी, डीपीआरओ सौम्यशील सिंह आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें