ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीवन विभाग के धरे रह गए पिंजड़े, अब तक गोला शहर तक आ गया बाघ, गाय को बना गया निवाला

वन विभाग के धरे रह गए पिंजड़े, अब तक गोला शहर तक आ गया बाघ, गाय को बना गया निवाला

क्षेत्र में इन दिनों बाघ का आतंक जारी है। वन विभाग की टीम लगातार भ्रमण भी कर रही है लेकिन इसका कोई लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा है। वन विभाग के लगाए गए पिंजड़े धरे के धरे रह गए हैं। बाघ के आतंक से...

वन विभाग के धरे रह गए पिंजड़े, अब तक गोला शहर तक आ गया बाघ, गाय को बना गया निवाला
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीWed, 15 Jan 2020 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में इन दिनों बाघ का आतंक जारी है। वन विभाग की टीम लगातार भ्रमण भी कर रही है लेकिन इसका कोई लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा है। वन विभाग के लगाए गए पिंजड़े धरे के धरे रह गए हैं। बाघ के आतंक से ग्रामीण क्षेत्र के लोग तो परेशान ही थे, पर अब शहर के आस पास रह रहे लोगों को भी बाघ का डर सताने लगा है। बाघ ने पुनर्भूग्रन्ट में प्राइमरी स्कूल के पास नन्दू के घर के बाहर बंधी गाय को अपना निवाला बना दिया जिससे पूरे गांव के लोग भयभीत हो गए।

अभी तक क्षेत्र के हैदराबाद, रोशननगर, ममरी, दतेली, छितौनिया, कैथोला, धिरावां समेत इन गांवों के लोग परेशान ही थे कि अब गोला शहर के पास के लोगों को भी डर सताने लगा है। लोगों का कहना है कि बाघ की सूचना वन विभाग को दी जाती है और वन विभाग की टीम आती भी है लेकिन भ्रमण के नाम पर इधर उधर टहलकर चली जाती है। यह कहती है कि वह लोग सतर्कता बरतें, कहीं भी अकेले न जाएं। हालांकि वन विभाग द्वारा रोशननगर समेत कई जगह पिंजड़े भी लगाए गए थे जिसमें कुत्ता फंसा था, लेकिन बाघ पकड़ में नहीं आया। बाघ के आतंक से ग्रामीण समेत शहरवासी भी परेशान होने लगे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें